App एक काम अनेक, Tata Neu Super App हुआ लॉन्च! देखें कैसे करेगा काम

App एक काम अनेक, Tata Neu Super App हुआ लॉन्च! देखें कैसे करेगा काम
HIGHLIGHTS

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Tata Neu Super App अब सभी के लिए शुरू हो गया है

यहाँ आपको बता देते है कि Tata Neu ऐप पर आपको BigBasket, Croma, Tata Cliq, Starbucks आदि ऑफर किए जाने वाले हैं, इतना ही नहीं एक रिवार्ड प्रोग्राम भी इसमें है

Tata Group के माध्यम से एक UPI payment service भी पेश की गई है, जो आपको Tata Neu App में ही मिल जाने वाली है

Tata Neu Super App को इंडिया में सभी यूजर्स के लिए लाइव कर दिया गया है। इस ऐप में आपको सेवाओं का एक बफै मिलने वाला है, असल में इस ऐप में आपको ग्रोस्री, फ्लाइट बुकिंग, कार बाइंग, फूड डिलीवरी, इंवेस्टमेंट, होटल बुकिंग के अलावा न जानें क्या क्या ऑफर किया जाने वाला है, ऐसा भी कह सकते है कि ऐप एक काम अनेक!

tata neu

एक ही जगह मिलेंगी बहुत सी सेवाएँ

इसके अलावा आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि Tata Group के माध्यम से एक UPI payment service भी पेश की गई है, जो आपको Tata Neu App में ही मिल जाने वाली है। इसके माध्यम से आप बड़ी तेजी से पेमेंट आदि भी कर सकते हैं। एक बार फिर से आपको बता देते है कि, Tata Neu Super App अब सभी के लिए शुरू हो गया है। यहाँ आपको बता देते है कि Tata Neu ऐप पर आपको BigBasket, Croma, Tata Cliq, Starbucks आदि ऑफर किए जाने वाले हैं, इतना ही नहीं एक रिवार्ड प्रोग्राम भी इसमें है।

Tata Neu की अन्य सेवाएँ

Tata Neu के पास सुपर सेवर ऑफरिंग के रूप में NeuCoins हैं जिसके लिए विभिन्न वस्तुओं की खरीद पर वैलिडिटी एक वर्ष की होगी। प्रत्येक Neu Coin मूल्य 1 रुपये है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo