10 नहीं, अब व्हाट्सऐप पर एक बार में 30 फोटो भेज सकते है; ऐप में ही जिफ इमेज भी कर सकते है सर्च

10 नहीं, अब व्हाट्सऐप पर एक बार में 30 फोटो भेज सकते है; ऐप में ही जिफ इमेज भी कर सकते है सर्च
HIGHLIGHTS

पहले व्हाट्सऐप पर आप एक बार में 10 फोटो ही भेज सकते थे लेकिन अब 30 फोटो भेज सकते है.

पिछले साल नवम्बर में व्हाट्सऐप ने जिफ इमेज सपोर्ट जारी किया था जिसकी वजह से व्हाट्सऐप को काफी सराहा गया था. अब कंपनी ने एंड्राइड यूज़र्स के लिए एक नया अपडेट जारी किया है जिसमें कुछ नए फीचर्स ऐड किये गए है. यह अपडेट फिलहाल सिर्फ बीटा यूज़र्स को दिया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

इस नए अपडेट में कंपनी ने ऐप के अन्दर ही जिफ इमेज को सर्च करने का आप्शन दे दिया है. इसके अलावा कंपनी ने फोटो सेंड करने की संख्या को 10 से बढाकर 30 कर दिया है. पहले यूज़र्स को एक बार में ढेर सारे फोटोज भेजने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता था लेकिन इस नए अपडेट को जारी कर के कंपनी ने साबित कर दिया है कि व्हाट्सऐप अपने यूज़र्स की सुविधाओं का ख्याल रखती है.

इसे भी देखेंदो डिस्प्ले से लैस HTC U Ultra की फोटोज हुई लीक, इसका लूक है शानदार

व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन 2.17.6 (एंड्राइड) पर अब आप जिफ इमेज को चैट करने के दौरान ही सर्च कर सकते है. इसके लिए आपको इमोजी बटन पर टैप करना होगा. टैप करते ही आपको जिफ आइकॉन दिख जाएगा. दुर्भाग्य से कंपनी ने अभी तक यह साफ़ नहीं किया है कि ये अपडेट स्टेबल वर्जन पर कब आएगा, हालांकि अंदाजा लगाया रहा है कि व्हाट्सऐप जल्दी ही इसे स्टेबल वर्जन पर भी रिलीज़ करेगी.

इसे भी देखेंiPhone 8 में नहीं होगा एल्युमीनियम बॉडी, इस बार कंपनी लगाएगी स्टेनलेस स्टील बॉडी

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo