Netflix, Amazon Prime पर खर्चा करने की नहीं पड़ेगी ज़रूरत, इन ऐप्स पर फ्री में देख सकते हैं फिल्में और शोज़

Netflix, Amazon Prime पर खर्चा करने की नहीं पड़ेगी ज़रूरत, इन ऐप्स पर फ्री में देख सकते हैं फिल्में और शोज़
HIGHLIGHTS

Voot, MX प्लेयर पर देख सकते हैं बढ़िया फिल्में और वेब सीरीज़

इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं फ्री में कंटेन्ट

Netflix, Amazon Prime पर खर्चा करने की नहीं पड़ेगी ज़रूरत

घर बैठे जब मर्ज़ी स्मार्टफोन या स्मार्ट TV पर फिल्में या वेब सीरीज़ देखन आसान तो हो गया है लेकिन इसके लिए हमारे खर्चे भी बढ़ गए हैं। फिर चाहे डाटा-Wi-Fi रिचार्ज हो या OTT सब्स्क्रिप्शन के लिए दी जाने वाली रकम, ये सभी अतिरिक्त खर्चे हैं। ऐसे में अगर आप फ्री में OTT पर फिल्मों का आनंद ले सकें तो कितना अच्छा होगा। जैसा कि हम जानते हैं नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम विडियो या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्में और वेब सीरीज़ के लिए हमें सब्स्क्रिप्शन लेना पड़ता है जिसके लिए अच्छी रकम भी अदा करनी होती है। इसीलिए आज हम आपको कुछ OTT प्लेटफॉर्म के नाम बता रहे हैं जिन पर आप बिना पैसा खर्च किए कंटेन्ट देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Redmi, OnePlus से लेकर LG तक के ये TV Amazon पर हैं बेहद सस्ते में लिस्टेड

Voot 

अगर आप फ्री में TV शो देखना चाहते हैं तो आपको वूट ऐप डाउनलोड करना होगा। इस ऐप पर कलर्स और MTV के ढेर सारे ऐप्स मौजूद हैं। अगर आप मूवीज़ को फ्री में देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ऐड्स भी देखने होंगे। 

JioCinema

JioCinema ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। जियो यूजर्स मूवीज़ और TV सीरीज़ को जियो सिनेमा ऐप के ज़रिए फ्री में देख सकते हैं। यहां हिन्दी सहित कई अन्य भाषाओं में कंटेन्ट उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: Jio का धांसू रिचार्ज प्लान, देखें मात्र 155 रुपये एक लॉंग टर्म प्लान के बेनेफिट कैसे करता है ऑफर

MX प्लेयर

MX Player को ऑफलाइन विडियो प्लेयर के तौर पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह ऐप 12 भाषाओं में कंटेन्ट ऑफर करता है। इसमें MX ओरिजिनल शो और फीचर शोज भी शामिल हैं। 

Tubi

अगर आपको हॉलीवुड फिल्में और शोज देखना पसंद हैं तो Tubi एक अच्छा ऑप्शन है। यहां आपको हॉलीवुड फिल्में देखने को मिल जाएंगी। यहां आप हॉलीवुड फिल्में और TV शोज़ को HD क्वालिटी में देख सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आपको विज्ञापन भी देखने को मिलेंगे। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo