‘Fortnite Mobile’ के हैं दीवाने और करना चाहते हैं डाउनलोड, यहाँ जानिये कैसे

‘Fortnite Mobile’ के हैं दीवाने और करना चाहते हैं डाउनलोड, यहाँ जानिये कैसे
HIGHLIGHTS

Epic games Fortnite Mobile गेम को अगर आप पसंद करते हैं और खेलना चाहते हैं लेकिन आपको इस बात का कोई अंदाजा नहीं कि आख़िर कहा से आप इस हिट मोबाइल गेम को डाउनलोड कर सकते हैं, तो आप सही जगह आये हैं। हम आपको बताते हैं कैसे आप Fortnite Mobile Download के लिंक तक पहुंच सकते हैं।

अगर आप भी गेम्स, खासकर मोबाइल गेम्स को पसंद करते हैं और खेलते हैं तो आप एपिक गेम्स के 'फोर्टनाइट मोबाइल' गेम के बारे में भी जानते ही होंगे। Epic Games Fortnite एक वीडियो गेम है जो मोबाइल गेमर्स के बीच काफी पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि एपिक गेम्स फोर्टनाइट का मोबाइल वर्ज़न आने वाला था जिसका गेमर्स को बेसब्री से इंतज़ार था लेकिन बीच में खबर यह आ रही थी कि इस गेम का यह नया वर्ज़न Google Play Store पर लॉन्च नहीं किया जायेगा। ऐसे में हम ऐसा भी कह सकते हैं कि यूज़र्स को Fortnite mobile download, Fortnite download या How to get fortnite जैसे कीवर्ड्स के साथ नेट पर ब्राउज़िंग करने की ज़रूरत भी पड़ी थी।

अभी भी कई यूज़र्स को यह नहीं पता कि कहा से इस गेम को वो डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क़्योंकि यूज़र्स 'fortnite coming to mobile' के बारे में तो जान चुके हैं कि अब इस गेम का मोबाइल वर्ज़न भी आ चुका है लेकिन फोर्टनाइट मोबाइल गेम को डाउनलोड कैसे करें, इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है। आपको बता दें कि Epic Games Fortnite को मई में एंडॉइड डिवाइस के लिए पेश किया गया था। इसके बावजूद ऐसा माना जा रहा है कि इस गेम को और भी कई डिवाइस सपोर्ट करते हैं। ऐसे में अगर आप इस फ़ोन को गूगल प्ले स्टोर ऐप से डाउनलोड और फिर इंस्टॉल नहीं कर सकते हैं तो हम आपको बताते हैं कि  इसके लिए आप क्या कर सकते हैं।

आपको बता दें कि Epic Games Fortnite को मई में एंडॉइड डिवाइस के लिए पेश किया गया था। इसके बावजूद ऐसा माना जा रहा है कि इस गेम को और भी कई डिवाइस सपोर्ट करते हैं। ऐसे में अगर आप इस फ़ोन को गूगल प्ले स्टोर ऐप से डाउनलोड और फिर इंस्टॉल नहीं कर सकते हैं तो हम आपको बताते हैं कि  इसके लिए आप क्या कर सकते हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले फोर्टनाइट मोबाइल गेम को गूगल प्ले स्टोर के टेस्ट पेज पर दिखा था लेकिन उसे यूज़र्स के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया था। इससे यह साफ़ होता है कि यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर कई एंडॉइड डिवाइसों के लिए आ रहा है। ऐसे में ये गेम Beta Development के लिए इसके टेस्ट पेज पर जरूर होगा। एपिक गेम की वेबसाइट पेज से इस बात का खुलासा हुआ था कि यूजर्स गूगल प्ले स्टोर ऐप के अलावा और किस तरह से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे करें Fortnite Mobile Download

अगर आप आईफ़ोन यूजर हैं और  Fortnite Mobile ios चाहते हैं यानी अपने फ़ोन पर इसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह गेम Apple store पर उपलब्ध है। इसके साथ ही अगर आप Android यूज़र हैं तो भी आपको परेशान होने की ज़रुरत नहीं है। अपने ब्राउजर से फोर्टनाइट गेम को डाउनलोड और इंस्टॉल कीजिए। इसके बाद एक लिंक 'Get Started' आएगा। इसके बाद गेम डाउनलोड होने के बाद आपको सिक्योरिटी से जुड़ी कुछ जानकारियां देनी होंगी। इस तरह आप इस गेम की डौन्लोडिंग कर सकते हैं। इस तरह फोर्टनाइट को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड न करके गेमर्स इसे वेब से डाउनलोड  कर सकते हैं। आपको इस गेम की साइट पर डाउनलोड लिंक दिया गया है 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo