क्रेज़ी डील: Samsung Galaxy Watch4 और Galaxy Buds Pro को फैब ग्रैब फेस्ट में खरीदें बेहद सस्ता

क्रेज़ी डील: Samsung Galaxy Watch4 और Galaxy Buds Pro को फैब ग्रैब फेस्ट में खरीदें बेहद सस्ता

भारत में सैमसंग प्रोडक्ट्स की फैब ग्रैब फेस्ट सेल चल रही है जो 1 मई से 8 मई 2022 तक चलेगी। सेल में स्मार्टफोंस, टैबलेट, लैपटॉप, TV, वियरेबल्स, होम एपलायन्स आदि पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है।

सैमसंग भारत में स्मार्टवॉच और वायरलेस ईयरबड्स के मामले में मार्केट लीड कर रहा है और फैब ग्रैब फेस्ट इसे और भी आगे बढ़ा रहा है। क्योंकि सेल में Samsung Galaxy Watch4 (यहाँ से खरीदें) और Galaxy Buds Pro सबसे खास डील हैं। Galaxy Watch4 की MRP 29,999 रूपये है जिसे आप 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 14,999 रूपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, Galaxy Buds Pro (यहाँ से खरीदें) ईयरबड्स की MRP 15,990 रूपये है लेकिन आप इसे केवल 6,990 रूपये में खरीद सकते हैं।

फैब ग्रैब फेस्ट के दौरान ब्रांड 6 मई दोपहर 1 बजे सैमसंग लाइव किया और Galaxy Watch4 व Galaxy Buds Pro पर आकर्षक ऑफर की जानकारी साझा की। अगर आप ये डिवाइसेज़ खरीदना चाहते हैं तो अभी सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर ट्यून करना न भूलें और Galaxy Watch4 व Galaxy Buds Pro को किफ़ायती कीमत में खरीदें। 

GALAXY WATCH4 और GALAXY BUDS PRO को अब तक तक के सबसे बेस्ट प्राइस में खरीदें!

Samsung Galaxy Watch4 को सिंपल और एलिगेण्ट डिज़ाइन दिया गया है और इसे आर्मर एल्युमिनियम मेटल फ्रेम दिया गया है। ये उन लोगों के लिए बढ़िया एक्सैसरी है जो अपनी हैल्थ और फिटनेस का अधिक ध्यान रखते हैं। यह पहली स्मार्टवॉच है जो Samsung BioActive सेन्सर के साथ आती है जो आपके बॉडी कंपोज़ीशन को रियल-टाइम में कैप्चर करता है। 15 सेकंड में आप अपना बॉडी फैट पर्सेंटेज, स्केलेटल मसल, फैट मास, बॉडी वॉटर और BMI जान सकते हैं।

Galaxy Watch4 आपके ब्लड ऑक्सिजन लेवल को मेजर कर सकता है, 90 से अधिक एक्सर्साइज़ ट्रैक कर सकता है और रनर्स व साइकलिंग करने वालों को एडवांस इनसाइट्स दिखा सकता है। 

वॉच का एक खास फीचर इसका होलिस्टिक स्लीप एनालिसिस है। यह अलग-अलग स्लीप स्टेजेस को एनलाइज़ और रिकॉर्ड कर सकती है और ब्लड ऑक्सिजन लेवल और स्नोरिंग पैटर्न को लॉग कर सकती है। स्लीप कोचिंग आपको हैल्दी स्लीप की आदत डालेगा और स्लीप स्कोर कर के मोटिवेटेड रखेगा।

Galaxy Watch4 दरअसल सैमसंग स्मार्टवॉच में पहली जनरेशन है जो वियर सैमसंग के बने OS के साथ आई है। ये ऐप्स का सीमलेस अनुभव देता है जिसमें गूगल पालि, गूगल मैप्स और यूट्यूब म्यूज़िक आदि शामिल है।
 
फैब ग्रैब फेस्ट में Galaxy Watch4 को 14,999 रूपये की शानदार कीमत में खरीदने का मौका दे रहा है। ग्राहक सभी बैंक कार्ड पर 10% का अधिक कैशबैक पा सकते हैं और सैमसंग शॉप ऐप से पहली खरीदारी पर 500 रूपये की बचत कर सकते हैं।

चलिए अब बात करते हैं अल्ट्रा-स्टाइलिश और मॉडर्न गैलक्सी बड्स प्रो की बात कर सकते हैं। ये वायरलेस ईयरबड्स 2-वे स्पीकर्स के साथ आता है जो AKG डिज़ाइन द्वारा ट्यूण्ड हैं और इमर्सिव 360% ऑडियो ऑफर करता है। ये ईयरबड्स 11-mm वूफर के साथ आते हैं जिससे इम्पैक्टफुल बेस ऑफर करता है।
 
इसके इंटेलिजेंट ANC बैकग्राउंड नोइज़ को 99% तक फिल्टर कर देते हैं। यूजर्स नोइज़ कैन्सलिंग और फुल एडजस्टेबल एम्बिएंट साउंड के बीच स्विच कर सकते हैं। 3-माइक सिस्टम कॉल अटेण्ड करने को और आसान बना देता है।

Galaxy Buds Pro ऑटो-स्विच फीचर दिया गया है। अगर आप अपने Galaxy Tablet पर फिल्म देख रहे हैं और Galaxy स्मार्टफोन पर कॉल आ रही है तो Galaxy Buds Pro ऑटोमेटिकली ऑडियो को आपके टैबलेट से फोन पर कनेक्ट कर लेता है और कॉल खत्म होने के बाद वापिस टैबलेट से कनेक्ट हो जाता है। 

ये बड्स IPX7 वॉटर-रेसिस्टंट है और बढ़िया बैटरी बैकअप डिलीवर करता है। ये सुरक्षित और आरामदायक फिट ऑफर करता है। पूरा चार्ज होने पर आप 8 घंटे का प्लेबैक पा सकते हैं और 20 घंटे का रिज़र्व पॉवर ऑफर करता है जो वायरलेस चार्जिंग केस से काम करता है।

Galaxy Buds Pro को आप 6,990 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, रेफरल कोड से 450 रूपये की छूट पा सकते हैं और सैमसंग शॉप ऐप से पहली बार ख़रीदारी करने पर 350 रूपये की छूट पा सकते हैं।  

सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट सैमसंग प्रोडक्ट्स पर ऑफर कर रहा है बेस्ट डील

Galaxy Watch4 और Galaxy Buds Pro के अलावा, फैब ग्रैब फेस्ट में और भी डील्स मिलने वाली हैं।

अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाह रहे हैं तो बता दें कि Galaxy S20 FE 5G को 34,999 रूपये में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन पॉवरफुल स्नैपड्रैगन चिपसेट, 120Hz AMOLED डिस्प्ले और शानदार डे और नाइट फोटोग्राफी अनुभव के साथ आता है। यह सेल में बढ़िया डील है।
 
Samsung Galaxy M53 5G (6GB RAM) की MRP 32,999 रूपये है और इसे आप 26,499 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह पहला मिड-रेंज फोन है जो 108MP कैमरा के साथ आता है। स्मार्टफोन में AMOLED+ डिस्प्ले मिल रही है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह फोन बढ़िया परफॉर्मेंस और शानदार बैटरी लाइफ ऑफर करता है। 

सैमसंग के कई लोकप्रिय टीवी जैसे 4K स्मार्ट टीवी, QLED TV, Neo QLED TVs आदि भी सस्ते दाम में मिल रहे हैं। Serif (55-inch) की MRP 163,900 रूपये है लेकिन इसे 89,990 रूपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, Frame QLED 4K TV की MRP 89,900 रूपये है और इसे 58,990 रूपये में पेश किया जा रहा है। साथ ही सैमसंग के 4K स्मार्ट क्रिस्टल UHD TV पर भी अच्छी डील मिल रही है। 4K Smart Crystal UHD TV AU9070 की MRP 92,900 रूपये है और इसे 60,490 रूपये में पेश किया जा रहा है।

 

एयर कंडीशनर पर भी अच्छी डील्स पा सकते हैं जिसमें सैमसंग का WindFree AC भी शामिल है। 1.5T WindFree Split AC (5-स्टार) इनोवेटिव फीचर्स के साथ आता है जिसमें PM 1.0 एयर फ़िल्टर, फ्रीज़ वॉश और AI कूलिंग आदि शामिल है। AC को 72,990 रूपये के बजाए 49,990 रूपये में पेश किया जा रहा है। 2T WindFree Split AC (4-स्टार) की MRP 84,990 रूपये है और इसे 56,090 रूपये में खरीदा जा सकता है।

करें बढ़िया बचत

अपने सैमसंग प्रोडक्ट्स पर बढ़िया डिस्काउंट पाने का यह एक अच्छा मौका है। ये बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर पाने के लिए सैमसंग फैब फेस्ट वैबसाइट पर जाएं और अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खरीदें। 

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo