वोडाफोन ने अपने 4G ग्राहकों के लिए पेश किया डबल डाटा ऑफर

वोडाफोन ने अपने 4G ग्राहकों के लिए पेश किया डबल डाटा ऑफर
HIGHLIGHTS

इस डबल डाटा ऑफर की कीमत Rs. 255 से शुरू होती है.

रिलायंस जिओ की 4G सेवा लॉन्च होने के बाद से ही भारत में मौजूद दूसरी  टेलीकॉम कंपनियों की मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ चुकी है. आखिर जिओ अपने साथ ग्राहकों को जोड़ने के लिए बहुत सारी सेवायें फ्री जो दे रहा है और जिओ की ये योजना सफल भी हो रही है. हालाँकि अन्य टेलीकॉम कंपनियां किसी भी हाल में जिओ के सामने घुटने टेकने को तैयार नहीं है और रोज़ कोई न कोई टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए बाजार  में कोई  नया ऑफर पेश करती रहती है. अब इस लिस्ट में वोडाफोन  एक बार फिर शामिल हो गई है. अब की बार वोडाफोन ने बाजार में डबल डाटा ऑफर पेश किया है.

वोडाफोन के इस नए डबल डाटा ऑफर के बारे में बात करें तो इस ऑफर की खास बात है कि यह ऑफर सिर्फ कंपनी के 4G ग्राहकों के  लिए ही पेश किया गया है. इस ऑफर की शुरूआती कीमत Rs. 255 से शुरू होती है. यह डबल डाटा ऑफर वोडाफोन के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है. इसका लाभ न्यू और ओल्ड सभी तरह के ग्राहक ले सकते हैं. 

इस डबल डाटा के तहत Rs. 255 में यूजर्स को 2GB 4G डाटा मिलेगा, पहले इस कीमत में यूजर्स को सिर्फ 1GB डाटा ही मिलता था.  Rs 999 में अब यूजर्स को 20GB 4G डाटा मिलेगा, वहीँ Rs 459 में यूजर्स को 3GB + 3GB डाटा मिलेगा. इसके साथ ही Rs 559 में यूजर्स 4GB + 4GB डाटा पा सकते हैं. इस ऑफर के तहत Rs 1999 में यूजर्स को 40GB 4G डाटा मिलेगा.

अभी कुछ समय पहले ही वोडाफोन ने बाजार में, बड़ा डाटा छोटा प्राइस ऑफर पेश किया था. इसके तहत ऑफर्स Rs. 24 से शुरू होते हैं, और खास बात ये है कि इस कीमत में मिलने वाले डाटा की वेलिडिटी 30 दिनों के लिए होगी. 

गौरतलब हो कि, रिलायंस जिओ के आने के बाद वोडाफोन, एयरटेल और आईडिया जैसी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं. जिओ को सितम्बर में आधिकारिक तौर पर पेश किया गया था. कल ही कंपनी ने अपने फ्री वेलकम ऑफर को भी बढ़ा कर मार्च 2017 तक कर दिया है. अब इस ऑफर को नए नाम के साथ पेश किया गया है. अब इसे हैप्पी न्यू इयर ऑफर का नाम दिया गया है. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo