क्या आपको पता है रिलायंस जियो के “हैप्पी ऑवर्स” के बारे में?

क्या आपको पता है रिलायंस जियो के “हैप्पी ऑवर्स” के बारे में?
HIGHLIGHTS

यह रात 2 बजे से सुबह 5 बजे तक जारी रहता है. “हैप्पी ऑवर्स” के तहत यूजर्स अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं.

रिलायंस जियो ने बाज़ार में अपनी 4G सेवा को आधिकारिक तौर पर सितम्बर 2016 में पेश किया था. तभी से जियो यूजर्स को फ्री डाटा दे रहा था. पहले कंपनी सिर्फ 31 दिसम्बर 2016 तक ही फ्री डाटा दे रही थी. 

हालाँकि बाद में कंपनी ने हैप्पी न्यू इयर ऑफर को पेश किया, जिसके तहत यूजर्स को 31 मार्च 2017 तक हर दिन 1GB डाटा फ्री मिलेगा. हालाँकि हर दिन के हिसाब से 1GB की सीमा काफी नहीं लगती है. लेकिन क्या आपको पता है इसके लिए भी जियो ने बंदोबस्त कर रखा है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

दरअसल जियो के सभी प्लान के तहत यूजर्स को “हैप्पी ऑवर्स” मिलता है. यह रात 2 बजे से सुबह 5 बजे तक जारी रहता है. “हैप्पी ऑवर्स” के तहत यूजर्स अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को किसी भी तरह का भुगतान भी नहीं करना पड़ता है. यह बिलकुल फ्री होता है. 

हलांकि वैसे एक दिन के लिए यूजर्स को सिर्फ 1GB डाटा ही मिलता है. यह 1GB डाटा सिर्फ 31 मार्च 2017 तक ही मिलेगा. वैसे अभी हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्ट में ऐसा भी दावा किया गया था कि, जियो अपनी फ्री सेवा की सीमा को बढ़ा कर जून 2017 तक करने वाला है. वैसे जून तक फ्री सेवा देने के लिए शायद कंपनी नाम मात्र के लिए Rs. 100 का चार्ज भी करे.

इसे भी देखें: मोटो G5 की कीमत होगी मोटो G4 से भी कम

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो 28 फ़रवरी को हो सकता है लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo