अपने स्टाइलिश लुक और भरोसेमंद फीचर्स के साथ ट्रेंडसेटर है vivo Y75 5G

अपने स्टाइलिश लुक और भरोसेमंद फीचर्स के साथ ट्रेंडसेटर है vivo Y75 5G

vivo ने अपने भारतीय युवा ग्राहकों के लिए नया Y-series स्मार्टफोन पेश किया है। जी हां, हम यहां vivo Y75 5G के बारे में बात कर रहे हैं जो एलिगेन्ट ट्रेंडसेटर है और नए स्टाइल, अल्ट्रा-स्लिम कम्फर्ट और पॉवरफुल परफॉर्मेंस के साथ आया है।

इस नए फोन का प्रतिनिधित्व स्टाइल आइकॉन Sarah Ali Khan कर रही हैं। 26 वर्षीय अभिनेत्री बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं और युवाओं के बीच काफी प्रभावी हैं। वह स्वाभाविक रूप से इस बोल्ड और वाइब्रेन्ट को सपोर्ट करने के लिए सही विकल्प थीं।

अमेजिंग लुक और अल्ट्रा कमफर्ट

vivo Y75 5G एक स्लीक फोन है जो स्टाइलिश है और युवा उपभोक्ताओं के बीच वास्तविक रूप से सही फिट होता है। शुरुआत करें इसके मेजरमेंट से तो इसकी थिकनेस 8.25mm है और इसका वज़न करीब 187 ग्राम है।

क्रिस्टलीन ग्लास पैनल दो एलिगेन्ट फिनिश स्टारलाइट ब्लैक और ग्लोइंग गैलक्सी विकल्पों में उपलब्ध है और ड्यूल कैमरा सिस्टम पर ब्लैक लेंस एक अलग डिज़ाइन देता है। 

ग्लोइंग गैलक्सी वेरिएंट को शिफ्टिंग ग्रेडिएंट फिनिश दिया गया है जो अलग-अलग एंगल पर रेड के कई ह्यूज़ दिखाता है। दूसरा वेरिएंट स्टारलाइट ब्लैक एक तारे से चमकती रौशनी दिखाता है।

साइड पर फ्लैट 2.5D फ्रेम दिया गया है जहां आपको फास्ट और भरोसेमंद फिंगरप्रिंट सेन्सर (जो पॉवर बटन के साथ काम करता है) भी मिलेगा, जो सुरक्षित और सुविधाजनक एक्सेस के लिए है। डिवाइस के फ्रंट पर 16.71 cms (6.58-इंच) की बड़ी FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो नेरो बेज़ेल्स (90.2% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो) और 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। डिस्प्ले NTSC कलर स्पेस का 96% रीप्रड्यूस कर सकती है और इसका आई प्रोटेक्शन मोड हार्श ब्लू लाइट को दूर करता है।

डिपेंडेबल परफॉर्मेंस

यह खूबसूरती केवल त्वचा तक सीमित नहीं है। vivo Y75 5G भरोसेमंद 7nm पर आधारित ड्यूल मोड 5G चिपसेट द्वारा संचालित है जो दोनों SA और NSA 5G डेपलोयमेंट के लिए फ्यूचर प्रुफ कनेक्टिविटी के साथ आता है। वास्तव में यह एक ऐसा फोन है जिसे आप आज खरीदते हैं तो अगले साल इसके लिए पछताना नहीं पड़ेगा।

एक अन्य फैक्टर इनोवेटिव एक्स्टेंडेड RAM 2.0 तकनीक है जो 4GB फास्ट नेटिव स्टोरेज को अतिरिक्त रैम की तरह उपयोग कर सकती है। यह मल्टीटसकिंग अनुभव को बेहतर बनाएगा। इस तरह आपको 8GB+4GB रैम मिलेगी जो मल्टीटसकिंग और हैवी यूसेज के बड़ी उपलब्धि है। vivo डिवाइस में 128GB स्टोरेज दे रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्लिम होने के बाद भी vivo डिवाइस में 5000mAh की बड़ी बैटरी को शामिल कर पाया है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आई है। 

कैपेबल कैमरा सिस्टम

50MP प्राइमरी कैमरा के साथ vivo Y75 5G  ब्राइट और चैलेंजिंग दोनों कंडीशन में स्टनिंग डिटेल्स कैप्चर करता है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कई सॉफ्टवेयर फीचर के साथ आता है जो यंग व्लोगर्स के काम आएगा।

फ्रंट और रियर कैमरा सिस्टम सुपरनाइट मोड का बेनिफ़िट देते हैं जो फ्रेम मर्जिंग एल्गोरिदम का उपयोग करके नोइज़ को कम कर देता है।

कैमरा ऐप में डबल-व्यू विडियो मोड एक इंट्रस्टिंग ऑप्शन है जो यूजर्स को फ्रंट और रियर दोनों कैमरा से एक साथ शूट करने की अनुमति देता है। यह मोड रिएक्शन विडियो या व्लोगिंग शूट के लिए काम आता है।

अन्य कैमरा फीचर्स में इंटेलिजेंट AI फेस ब्युटी शामिल है जो सेल्फी  को बेहतर बनाता है, आई ऑटोफोकस और साथ ही इसे पोर्ट्रेट मोड 2.0 दिया गया है जो मुख्य सबजेक्ट और बैकड्रॉप में अंतर बता सकता है और पोर्ट्रेट इमेज में एक्साइटिंग इफैक्ट को जोड़ सकता है। 

सहज सॉफ्टवेयर

सॉफ्टवेयर के मामले में, vivo Y75 5G लेटेस्ट Funtouch OS 12 पर काम करता है। यह नई स्किन आसानी से नेविगेशन के काम आता है और कई कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन देता है। डिवाइस में सभी ज़रूरी और उपयोगी फीचर्स दिए गए हैं। एक खास फीचर अल्ट्रा गेम मोड 2.0 है जो पहले से अधिक अपीलिंग लग रहा है और तेज़ी से आपकी गेम से जुड़ी कस्टमाइज़ेशन सॉर्ट करता है। गेमर्स मल्टी टर्बो 5.0 का लाभ ले सकते हैं जो हीट और नेटवर्क यूसेज ओप्टीमाइज़ेशन के बाद परफॉर्मेंस को बूस्ट करता है।

इसके अलावा, नेनो म्यूज़िक प्लेयर है जिससे आप होम स्क्रीन से पसंदीदा म्यूज़िक एक्सेस कर सकते हैं। बॉटम लाइन यह है कि आपको सही जगह सही विकल्प मिल जाएंगे और इसके लिए बहुत ज़्यादा मशक्कत नहीं करनी होगी। 

गो द डिस्टेन्स

आप इन सब फीचर्स को अच्छे से एंजॉय कर सकें इसके लिए vivo ने Y75 5G में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है। इसका मतलब है कि आप हर फीचर का पूरा उपयोग कर सकते हैं, वो भी बिना बैटरी खत्म होने के डर के साथ। बल्कि, कंपनी का कहना है कि vivo Y75 5G 20 घंटे की विडियो स्ट्रीमिंग ऑफर करता है। क्या आप ऑनलाइन गेमिंग पसंद करते हैं? तो बता दें कि फोन आपको 10 घंटे का लगातार गेमिंग एक्शन देता है।

इतना ही नहीं मीडियाटेक 5G अल्ट्रासेव तकनीक के साथ फोन परफॉर्मेंस को एफ़िशिएन्सी के साथ बैलेन्स कर सकता है। इस तकनीक के साथ, vivo Y75 5G 5000mAh बैटरी से सही ओप्टिमल बैटरी लाइफ ऑफर कर पाता है।

जब बात आती है फोन चार्ज करने की तो आपको ज़्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। vivo Y75 5G 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। जिससे आप बिना वक्त गवाए वापिस एक्शन में आ जाएंगे।

VIVO Y75 5G – स्टाइल और सब्सटेन्स का पर्फेक्ट ब्लेन्ड

vivo Y75 5G बेस्ट Y सीरीज़ फोन है जो INR 21,990 में रिमार्केबल वैल्यू ऑफर करता है। फोन मंत्रमुग्ध करने वाला है और बढ़िया काम करता है। ड्यूल-मोड 5G चिपसेट के साथ भरोसेमंद हार्डवेयर परफॉर्मेंस मिलती है और यह रिफाइंड सॉफ्टवेयर पर काम करता है, प्रोफ़िशिएंट कैमरा हार्डवेयर के साथ आता है। इसके अलावा, डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

vivo Y75 5G ग्लौइंग गैलक्सी और स्टारलाइट ब्लैक कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसे आप vivo India E-स्टोर और पार्टनर रीटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo