देखें कैसे OPPO Reno5 Pro 5G से नई उम्र के विडियो क्रिएटर्स ने भारत की खूबसूरती को विडियो में कैप्चर किया

Brand Story | पब्लिश किया गया 05 May 2021
देखें कैसे OPPO Reno5 Pro 5G से नई उम्र के विडियो क्रिएटर्स ने भारत की खूबसूरती को विडियो में कैप्चर किया

विडियो कंटैंट क्रिएशन और कंज़ंप्शन अपने उरुज पर है। खास तौर से पिछले एक साल में हमने कंटैंट कंज़ंप्शन में काफी उछाल देखा है जिसका श्रेय नई उम्र के विडियो कंटैंट क्रिएटर्स को जाता है जो बेहद बढ़िया और युनीक कंटैंट बनाने के लिए आगे बड़े हैं। जैसे-जैसे विडियो कंटैंट क्रिएशन का ट्रेंड बड़ा है, कंटेम्पररी यूजर्स एक ऐसा डिवाइस तलाशते हैं जो उन्हें बढ़िया विडियो बनाने में मदद कर सकें फिर चाहे वो ट्रेवलिंग हो या घर बैठ कर शॉर्ट विडियो शूट करना। वे ऐसा डिवाइस चाहते हैं जिससे उन्हें बढ़िया क्वालिटी की विडियो बनाने के से पहले सोचना न पड़े और बिना एडिटिंग के बढ़िया कंटैंट निकल कर आए। ओप्पो का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OPPO Reno5 Pro 5G का लक्ष्य नई उम्र के विडियो क्रिएटर्स को पर्फेक्ट सोल्यूशन देता है और यूजर्स अपने खूबसूरत पलों को कैप्चर करते हैं। 

ओप्पो ने लेटेस्ट लाइफ अनसीन कैम्पेन के लिए डिस्कवरी के साथ साझेदारी की है, जिसका मकसद प्रकृति की असली खूबसूरती को कैप्चर करना है। Life Unscene दो नई उम्र के विडियोग्राफर्स के सफर को कैप्चर करता है। ये कैम्पेन दो हिस्सों में बंटी विडियो सीरीज़ है जिसमें Ganesh Vanare और Anunay Sood को देखा जा सकता है जो Sandakphu और Kurseong की सड़कों पर मौजूद है। Ganesh एक ट्रैवल और लाइफस्टाइल फोटोग्राफर है और कई गोप्रो अवार्ड के विजेता हैं। Anunay की बात करें तो वो भी केवल फोटोग्राफर/विडियोग्राफर ही नहीं बल्कि एक उत्सुक ट्रैवलर भी हैं।

देखें कि वे अपने अनुभव को कैसे साझा करते हैं कि कैसे OPPO Reno5 Pro 5G ट्रैवल का सही साथी बना क्योंकि इन दोनों ने अधिकांश यात्रियों द्वारा ऐसे इलाकों को अनुभव किया जिन पर अधिकतर यात्री कैप्चर नहीं कर पाए हैं।

कैम्पेन की पहली विडियो आई है और आप गणेश को Sandakphu के खूबसूरत मंज़र को OPPO Reno5 Pro 5G की मदद से कैप्चर करता देखेंगे। डिवाइस से भारत की इस खास जगह को बखूबी कैप्चर किया गया है। दूसरी विडियो में Anunay के अनुभव को देखा जा सकता है जो उन्होंने Reno5 Pro 5G से Kurseong में कैप्चर किया था।

OPPO Reno5 Pro 5G में ऐसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं जो किसी भी विडियोग्राफर को बेहद पसंद आएंगे। इनमें इंडस्ट्री का पहला AI हाईलाइट विडियो सिस्टम है। यह AI एल्गोरिदम का उपयोग कर के हर लाइटिंग कंडीशन में बेहतर तस्वीरें और विडियो लेता है। Sandakphu की रॉ ब्युटी को अलग-अलग लाइटिंग कंडीशन में कैप्चर किया गया है जो कि विडियो में देखा जा सकता है। डिवाइस से बखूबी पहाड़ों, वहां के लोगों और रिच हेरिटेज को विडियो में उतारा गया है।  

बहुत से शॉट्स बाहर लिए गए हैं और OPPO Reno5 Pro 5G का AI हाईलाइट विडियो फीचर ऑटोमेटिकली लाइव HDR एल्गोरिदम को इनेबल करता है जिसे सबजेक्ट हर लाइटिंग कंडीशन में और भी क्लियर है। खूबसूरत पहाड़ों, मोनेस्ट्री और लोगों को अच्छी तरह कैप्चर किया गया है।

सूरज डूबते ही फीचर ने अल्ट्रा नाइट विडियो एल्गोरिदम को इनेबल किया जिससे विडियो लो लाइट में भी ब्राइट दिखती है। यह खूबसूरती से बोनफायर या डांस करते लोगों को अच्छी तरह कैप्चर करता है। डिवाइस से लोगों को जितनी हो सकती थी नैचुरल फूटेज मिली है।

इस नए फीचर की मदद से OPPO Reno5 Pro 5G गणेश जैसे विडियो ट्रैवलर के लिए आइडियल ट्रैवल कंपेनियन है। Sandakphu पर शूट की गई विडियो में OPPO Reno5 Pro 5G की विडियोग्राफी की खूबियों को देखा जा सकता है। इससे देखा जा सकता है कि ओप्पो का फ्लैगशिप स्मार्टफोन नई उम्र के कंटैंट क्रिएटर्स को अच्छा अनुभव देता है।

गणेश के इस सफर को देखते हुए, हमने महसूस किया कि इस स्टोरी में बेहतरीन अनुभव, फीलिंग और इमोशन्स को बेहतरीन तरीके से वहां की खूबसूरती को भी कैप्चर किया गया है। Reno5 Pro 5G Ganesh और Anunay जैसे प्रॉफेश्नल्स के लिए यह एक अच्छा साथी है। आप शायद एक प्रॉफेश्नल कंटैंट क्रिएटर न हों लेकिन Reno5 Pro 5G की मदद से आप अपनी लाइफ की स्टोरी को बखूबी रिकॉर्ड कर सकते हैं।  

अगर आप एक बढ़िया ट्रैवल साथी की तलाश में हैं तो Reno5 Pro 5G को ज़रूर देखें जो Ganesh और Anunay जैसे नई उम्र के विडियो क्रिएटर्स के लिए एक अच्छा डिवाइस है।

[ब्रांड स्टोरी]

DMCA.com Protection Status