Samsung Galaxy S20 FE 5G को अब खरीदें सबसे शानदार कीमत में! यहाँ जानें सबकुछ

Samsung Galaxy S20 FE 5G को अब खरीदें सबसे शानदार कीमत में! यहाँ जानें सबकुछ

Samsung Fab Grab Fest अब लाइव हो चुका है अब अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है। आप Samsung Fab Grab Fest के दौरान Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को (अभी यहाँ से खरीदें) मात्र 34,999 रुपये की आकर्षक कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको कुछ सबसे गजब के फीचर मिल रहे हैं, जैसे फोन में आपको एक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन चिपसेट मिल रहा है। इतना ही इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz AMOLED डिस्प्ले भी मिल रही है, इसके अलावा आपको इस फोन में डे और नाइट दोनों ही कन्डिशन में सबसे अद्भूत फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस भी मिलता है। अब इतना सब अगर आपको इस कीमत में मिल रहा है तो आपको बता देते है कि आपको इससे बेहतर डील शायद ही फिर कभी मिल सकती है। हालांकि इतने पर ही इस फोन के पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट का अंत नहीं होता है, इसके अलावा भी आपको इस फोन के साथ HDFC Bank Cards के माध्यम से खरीदारी करने पर 2000 रुपये के अतिरिक्त कैशबैक भी मिलता है, जिसके बाद फोन की ईफेक्टिव कीमत मात्र 32,999 रुपये ही रह जाती है। इसका मतलब है कि यह डील आपके लिए सोने पर सुहागा वाली बात होने वाली है। 

Samsung Fab Grab Fest के एक पार्ट के तौर पर ही सैमसंग की ओर से सैमसंग लाइव का आयोजन भी किया जाने वाला है। जो 3 मई यानि आप दोपहर 1 बजे होगा। इस दौरान भी आपको Samsung Galaxy S20 FE 5G पर बेहतरीन ऑफर मिलने वाले हैं। अब अगर आप एक फोन को खरीदने पर विचार बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि 3 मई यानि आप आपको सबसे धांसू डील्स मिल सकती है। अगर आप अपना फोन बदलना चाहते हैं तो आपको 1 बजे इस सैमसंग लाइव से जुड़ना जरूर चाहिए।

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Fab Grab Fest की शुरुआत 1 मई, 2022 से हो चुकी है। यह सैमसंग की सबसे बड़ी प्रोडक्ट सेल है, इस सेल के दौरान आपको होम अप्लाइअन्स आदि के अलावा स्मार्टफोन, टैबलेट, QLED TVs, और अन्य पर सबसे गजब की डील और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। अगर आप अपनी पसंद के किसी सैमसंग प्रोडक्ट को खरीदने पर विचार काफी समय से बना रहे थे, तो यह मौका आप हाथ से कैसे जाने दे सकते हैं। इस मौके को गँवाए बिना इसे आपको दोनों हाथों से लपकना चाहिए। 

आखिर आपको क्यूँ खरीदना चाहिए Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन!

सबसे पहले आपको बता देते है कि इस फोन का डिजाइन ऐसा है कि यह आपको आकर्षित कर सकता है, कोई भी इस 5G सैमसंग फोन के डिजाइन को देखकर इसकी ओर मोहित हो सकता है। हालांकि मात्र इस फोन का डिजाइन ही अच्छा नहीं है, इसके अलावा आपको जानकारी दे देते है कि यह फोन ऑपेरेट करने में और होल्ड करने में भी काफी कंफरटेबल है। 

अगर फोन के अंदर यानि इंटर्नल्स की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन में आपको एक शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800 Series प्रोसेसर मिल रहा है, जो फोन को शक्ति प्रदान करता है, इसके अलावा आप इस चिपसेट के माध्यम से ही फोन की परफॉरमेंस को बिना किसी रुकावट के महसूस कर सकते हैं। 

यहाँ आपको इसके अलावा बता देते है कि, फोन में आपको एक FHD AMOLED डिस्प्ले भी मिल रही है, जो वाकई शानदार है। इस डिस्प्ले का फोन में होना यह भी बताता है कि फोन का निर्माण करते हुए लेटेस्ट ट्रेंड्स का भी ध्यान रखा गया है। इतना ही नहीं फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी डिस्प्ले पर मिलता है, जिसके माध्यम से आपको डिस्प्ले पर फोन को चलाने का एक अलग ही अनोखा एक्सपीरियंस मिलता है। 

इस फोन की सबसे खास बातों में एक बात यह भी है कि इसका कैमरा बेहतरीन है। असल में आपको बता देते है कि इसके कैमरा की डे और नाइट परफॉरमेंस अपने आप में काबिल-ए-तारीफ है। फोन के बैक पर आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें आपको एक 12MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है, इतना ही इस कैमरा सेटअप को सपोर्ट देने के लिए एक 12MP का वाइड-ऐंगल लेंस भी इसमें मौजूद है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है, जो 3X Optical Zoom के साथ आता है। इतना ही नहीं, फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है, जो 4K Video बनाने में भी सक्षम है। 

12MP के प्राइमेरी कैमरा में आपको फास्ट ऑटो-फोकस मिलता है, इसके अलावा आपको OIS यानि ऑप्टिकल इमेज स्टैबलज़ैशन के बेनेफिट भी इसके साथ मिलते हैं, यह हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर प्रोसेसिंग का इस्तेमाल करके आपको बेहतरीन फोटो क्लिक करने में मदद करता है, इतना ही नहीं आपको लो लाइट में गजब का रिजल्ट भी देखने को मिलता है। 

इतना ही नहीं ज़ूम कैमरा को भी इस स्टैबलज़ैशन का लाभ मिलता है। यह काफी यूजफुल हो सकता है, क्योंकि जब भी आप किसी ऑब्जेक्ट पर ज़ूम करते हैं तो आपके हैंडशेक की समस्या यहाँ बनी रहती है, लेकिन इस स्टैबलज़ैशन से इसे मदद मिलती है। 12MP के वाइड-ऐंगल कैमरा से भी आप गजब के फोटो ले सकते हैं, असल में आप इसके माध्यम से अच्छे खास कैन्वस को भी कैप्चर कर सकते हैं, हालांकि यह उस समय भी काम आता है कब आप एक ही फ्रेम में कई सब्जेक्ट आदि को देखना चाहते हैं। 

अगर अन्य बेहतरीन फीचर आदि की बात करें तो आपको बता डेटे है कि इस फोन में आपको स्टेरीओ स्पीकर्स मिल रहे हैं, एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी इस फोन में मौजूद है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इतना ही नहीं, फोन में आपको एक अन्डर-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलता है। 

कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि, Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन 34,999 रुपये की कीमत में आपको वो सब दे रहा है, जो आप अपने स्मार्टफोन से चाहते हैं, यानि इसमें कम कीमत में एक प्रीमियम क्वालिटी वाले फोन के सभी गुण मौजूद है, जो आपको 60-70 हजार के कीमत में मिलता है। 

ऐसी जबरदस्त डील्स जिन्हें आप किसी भी कीमत पर मिस नहीं कर सकते

मात्र Samsung Galaxy S20 FE 5G पर ही आपको सबसे धांसू डील्स और डिस्काउंट नहीं मिल रहा है, इसके अलावा आपको सभी श्रेणियों में आने वाले प्रोडक्टस पर बेस्ट ऑफर और डील्स मिल रही हैं। जैसे आपको TVs, Home Appliances, Wearables और अन्य पर भी सबसे गजब की डील्स और डिस्काउंट आदि मिल रहा है। आइए जानते है कि आखिर आपको कौन से प्रोडक्टस पर कौन सी धाकड़ डील्स मिल रही हैं। 

Samsung Galaxy Watch4 की बात करें तो इसकी कीमत 26,999 रुपये है, लेकिन आप इसे मात्र 14,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं! अगर आप इसे Samsung Galaxy S20 FE 5G के साथ खरीदते हैं तो आपके लिए यह डील वो डील बन जाने वाली है, जिसके बारे में आपने कभी पहले सुना भी नहीं होगा। यहाँ आपको बता देते है कि यह वॉच आपके लगभग 90 अलग अलग एक्सर्साइज़ को ट्रेक करने में सक्षम है। यह आपके ब्लड ऑक्सीजन लेवल को माप सकती है, इसके अलावा यह आपकी स्लीप पर भी नजर रखती है। इतना ही नहीं, Galaxy Watch4 के माध्यम से आप अपनी बॉडी कम्पोजिशन को रियल-टाइम में चेक कर सकते हैं, यह आपके फेट प्रतिशत, स्केलटल मसल, बॉडी वाटर और अन्य पर नजर रख सकती है, जिसके लिए यह BioActive Sensor की मदद लेती है। 

अब यहाँ आपको बता देते है कि आपको अभी हाल ही में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy M53 5G (6GB RAM) स्मार्टफोन पर भी बेस्ट डील मिल रही है। यहाँ आपको बता देते है कि इस फोन की असल कीमत 32,999 रुपये है, लेकिन इसे मात्र 26,499 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। हालांकि सैमसंग की ओर से इस फोन पर आपको 2500 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत ईफेक्टिव तौर पर मात्र 23,999 रुपये ही रह जाती है। इतना ही नहीं आपको एक 25W के ट्रेवल चार्जर इसके साथ फ्री में दिया जा रहा है। हालांकि अगर आप Samsung Shop App पर जाकर खरीदारी करते हैं तो आपको 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन में आपको एक 108MP का कैमरा मिल रहा है, इतना ही इसमें आपको 16GB तक की रैम क्षमता मिल रही है। एक सुपर AMOLED+ डिस्प्ले भी फोन में मौजूद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। 

इतना ही सैमसंग अपने TVs पर पहले कभी न सुनी डील्स और डिस्काउंट दे रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सैमसंग अपने 4K Smart TVs, QLED TVs और Neo QLED TVs पर सबसे गजब के ऑफर आपको दे रहा है। serif (55-inch) वाला टीवी को लगभग 163,900 रुपये की कीमत में आता है, आपको मात्र 89,990 रुपये में मिल सकता है। इसके अलावा आप Frame QLED 4K TV को 89,900 रुपये के स्थान पर मात्र 58,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा आपको Samsung के Air Conditioners पर भी सबसे कूलेस्ट डील्स मिल रही हैं। इसमें Samsung के WindFree ACs भी शामिल हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 1.5T WindFree Split AC आपको सबसे गजब के फीचर जैसे PM1.0 Air Filter, Freeze wash, और AI Cooling के साथ मिलता है, इस AC को आप 72,990 के स्थान पर मात्र 4X,990 रुपये में मिल सकता है। 

जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से चले न जाएँ!

Samsung fab Grab Fest सैमसंग के प्रोडक्टस को कम कीमत में खरीदने का एक बेहतरीन जरिया है। इन बेहतरीन डील्स और अन्य बहुत सी डील्स और डिस्काउंट आदि के लिए, Samsung Fab Grab fest Website पर जाएँ और अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले ही खरीद लें।

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo