Samsung Fab Grab Fest 1 मई से होगा शुरू – अपने पसंदीदा सैमसंग प्रोडक्ट्स को कर लें प्री-रिज़र्व

Samsung Fab Grab Fest 1 मई से होगा शुरू – अपने पसंदीदा सैमसंग प्रोडक्ट्स को कर लें प्री-रिज़र्व

Samsung ने फैब ग्रैब फेस्ट का आयोजन किया है जो बढ़िया प्रोडक्टस पर शानदार डील्स और ऑफर लेकर आया है। इस दौरान आप अपना पसंदीदा सैमसंग प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं जो आपको कभी न मिलने वाले ऑफर के साथ मिल जाएगा। साथ ही लाइव डेमो एक्साइटिंग गिफ्ट वाउचर और बहुत कुछ मिलने वाला है।  

चाहे आप अपने लिए नया स्मार्टफोन लेना चाह रहे हों, घर के लिए नया 4K TV खरीदना चाह रहे हैं या अपने किचन के लिए एप्ल्यांसेज ढूंढ रहे हैं तो सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट एक बेहतरीन मौका है।  

बहुत से दिलचस्प प्रोडक्टस के लिए प्री-रिजर्व की घोषणा अभी की गई है। चलिए इनमें से कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बात करते हैं।

यह हैं कुछ रोमांचक सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट डील 

Galaxy S20 FE 5G  को शानदार कीमत में पेश किया जाना है। यह फोन स्नैपड्रैगन 800 चिपसेट द्वारा संचालित है और डिवाइस में 120Hz डिस्प्ले दी गई है और फोन प्रीमियम OneUI अनुभव ऑफर करता है। फोन की MRP 74,999 रूपये है हालांकि सैमसंग ने ऑफर प्राइस के पहले तीन डिजिट का खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह कीमत 40,000 रूपये के अंदर हो सकती है। 

हाल ही में लॉन्च हुआ Galaxy M53 5G भी सेल का हिस्सा है। 108MP कैमरा वाला यह फोन पॉवर-पैक्ड 5G फोन है जिसे 16GB तक की एकस्पेंडेबल रैम का साथ दिया गया है। फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा, 5000mAh बैटरी, सुपर AMOLED+ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले दी गई है।

अगर आप अपने लिविंग रूम को अपग्रेड करना चाह रहे ऐन तो सैमसंग के TV पर कई दिलचस्प ऑफर मिल रहे हैं। इन TV में 4K Smart TV, QLED TV और नए Neo QLED TV आदि शामिल हैं। सैमसंग कई TV पर ऐसे ऑफर भी देने वाला है जो आज तक नहीं मिले हैं। ये ऑफर QLED 4K The Serif (55-इंच) और The Frame QLED 4K TV पर मिलने वाला है। 

फैब ग्रैब फेस्ट सेल में इस गर्मी के सीज़न को मात देने के लिए भी आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। ग्राहक इस सेल में सैमसंग के WindFree AC समेत कई एयर कंडीशनर पर अच्छी डील्स पा सकते हैं। 1.5T WindFree Split AC PM 1.0 एयर फ़िल्टर, फ्री वॉश और AI कूलिंग जैसे इनोवेटिव फीचर्स के साथ आता है। इस AC को आप 72,990 रूपये MRP के बजाए 4,X990 रूपये में खरीद सकते हैं और करीब 23,000 रूपये की बचत कर सकते हैं।

सेल में होम एपलायन्सेज़ जैसे वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव ओवन और रेफ्रिजरेटर आदि पर भी आकर्षक डील्स मिलेंगी। 

सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट में वियरेबल्स पर भी अच्छी डील्स मिलेंगी। Galaxy Watch4 एक एक्साइटिंग प्रॉडक्ट है जो बायोएक्टिव सेन्सर की मदद से रियल-टाइम में बॉडी कंपोज़ीशन को मेजर कर सकता है और आप फैट पर्सेंटेज,स्केलेटल  मसल, बॉडी वॉटर को ट्रैक कर सकता है। यह स्टाइलिश स्मार्टवॉच 90 तरह की एक्सरसाइज़ ट्रैक कर सकती है, ब्लड ऑक्सिजन लेवल मेजर कर सकती है। 

Galaxy Watch4 की MRP 26,999 रूपये है और इस सेल में यह वॉच भी बेस्ट प्राइस में मिलने वाली है। Galaxy Buds Pro और Galaxy Buds Live वियरेबल डिवाइसेज़ को भी आकर्षक दामों में सेल किया जाना है।

सैमसंग के 25W फास्ट चार्जिंग एडाप्टर, चार्जिंग केबल, Galaxy Z Fold 3, Galaxy S22 Ultra, और Galaxy A53 जैसे लोकप्रिय स्मार्टफोंस के केस कवर आदि पर भी आकर्षक डील्स मिल रही हैं।

यह न छूट जाए

इन अमेजिंग डील्स में अपने पसंदीदा सैमसंग प्रोडक्टस को प्री-रिज़र्व करने के लिए क्लिक करें। आप इन प्रोडक्टस को अपने करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर देख सकते हैं और खास ऑफर पा सकते हैं।

यह सेल 1 मई 2022 को शुरू होगी। शानदार डील्स और ऑफर जानने के लिए सैमसंग फैब ग्रैब फेस्ट के अधिकारिक पेज पर जानकारी पाएं।

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo