Mobvoi की ये नई स्मार्टवॉच स्नैप्ड्रैगन W5+ के साथ होगी लॉन्च, देखें और क्या होगा नया?

Updated on 22-Jan-2023
HIGHLIGHTS

TicWatch Pro 5 के रेंडर्स इंटरनेट पर लीक

स्नैप्ड्रैगन W5+ और Wear OS 3 के साथ आएगी स्मार्टवॉच

मैप्स और इमोजी अवतार में 3D इफेक्ट्स भी होंगे शामिल

रूमर्स आ रहे हैं कि, चीनी वियरेबल ब्रांड Mobvoi, Gen 4 को स्किप करके इसकी बजाए TicWatch Pro 5 लॉन्च करेगा। TicWatch Pro 5 के रेंडर्स ऑनलाइन (Kuba Wojciechowski के मध्यम से) लीक हुए हैं जिनसे इसके राउंड डायल के साथ WearOS 3 और स्नैप्ड्रैगन W5+ प्रोसेसर जैसी कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। 

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लॉन्च से पहले सामने आई Moto G53 5G से जुड़ी ये जानकारी

MOBVOI TICWATCH PRO 5 के स्पेक्स और फीचर्स (अनुमानित)

सबसे पहली बात, अगर आप सोच रहे हैं कि कोई TicWatch Pro 4 क्यों नहीं है, तो बतादें कि यह शायद चीन की संस्कृति के कारण है क्योंकि इसके अनुसार वहाँ के लोगों का मानना है कि नंबर 4 अनलकी (टेटराफोबिया) होता है।

वॉच के बारे में टिप्स्टर ने कहा कि Mobvoi TicWatch Pro 5, "उन पहली वॉचेज़ में से एक है जो स्नैप्ड्रैगन W5+ और Wear OS 3 के साथ आएंगी।"

क्वालकॉम वादा करता है कि स्नैप्ड्रैगन W5+ के साथ बेहतर बैटरी लाइफ और परफॉर्मेंस दी जाएगी। इसके बाद इसमें मैप्स और इमोजी अवतार में 3D इफेक्ट्स भी शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: अब Instagram नहीं बनेगा पढ़ाई में रुकावट, आ रहा है कमाल का फीचर

साथ ही चिप के छोटे फुटप्रिंट के कारण वॉच अधिक पतली और अधिक कॉम्पैक्ट भी हो सकती है। 

जब यह चिप लॉन्च हुई थी, तो क्वालकॉम ने Mobvoi के शुरुआती अडॉप्टर्स में से एक होने की घोषणा की थी और संभावना है कि यह जानकारी जल्द ही सच हो सकती है। 

उम्मीद है कि WearOS 3 कुछ स्पीड और पॉवर एफिशिएंसी के साथ UI में बदलाव और नए टास्क विचर पेश करेगा। 

माना जा रहा है कि ये सब रिम के ऊपर एक टेक्सचर फिनिश के साथ एक सर्क्युलर डायल में पैक होगा।  रेंडर्स डिस्प्ले पर एक अच्छा लिप प्रोटेक्शन दिखा रहे हैं। वॉच के लॉन्च से पहले अगर इसकी अधिक डिटेल्स सामने आती हैं, तो हम आपको इसकी जानकारी देते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: WhatsApp के जिस फीचर का था बेसब्री से इंतजार, अब जल्द लेगा एंट्री

https://twitter.com/Za_Raczke/status/1616547751948439565?ref_src=twsrc%5Etfw

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :