फ्लिपकार्ट पर आज 12999 रुपये में लॉन्च हुई Amazfit GTR 2

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 17 Dec 2020
HIGHLIGHTS
  • एसपीओ 2 और वाईफाई-म्यूजिक ट्रांसफर के साथ आता है

  • कुल आराम के लिए 180 ° घूर्णन योग्य स्क्रीन

फ्लिपकार्ट पर आज 12999 रुपये में लॉन्च हुई Amazfit GTR 2
फ्लिपकार्ट पर आज 12999 रुपये में लॉन्च हुई Amazfit GTR 2

Amazfit ने आज फ्लिपकार्ट पर अपने प्रमुख उत्पाद, Amazfit GTR 2 को लॉन्च किया। अपने क्लासिक सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ, Amazfit GTR 2 आधुनिक शहरी जीवन शैली के लिए है। चाहे कड़ी मेहनत करना हो या मेहनत करना हो। Amazfit GTR 2 स्पोर्ट एडिशन के लिए INR 12,999 / - और क्लासिक एडिशन के लिए INR 13,499 / - में उपलब्ध है।

Amazfit GTR 2 में ज्वलंत राउंड 1.39-इंच AMOLED बड़ी स्क्रीन है जिसमें गढ़ी गई 3 डी कर्व्ड ग्लास और मेटल वॉच केस है। 100% NTSC उच्च रंग संतृप्ति, 450nits चमक और 326ppi एचडी रिज़ॉल्यूशन एक स्पष्ट और भव्य दृश्य अनुभव प्रदान करता है| 3 डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास जिसमें एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग और ऑप्टिकल डायमंड जैसी कार्बन (ओडीएलसी) कोटिंग है, सुनिश्चित करें कि स्क्रीन स्क्रैच-प्रतिरोधी है और साफ रखने में आसान है। Amazfit GTR 2 की स्क्रीन 180 ° तक भी घूम सकती है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि आप बाएं हैं या दाहिने हैं।

50 सुरुचिपूर्ण वॉच चेहरों के साथ आप हमेशा स्टाइल में रहते हैं और 40 से अधिक वॉच चेहरों में एक कस्टम ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले होता है, जिससे आप किसी भी समय अपना व्यक्तिगत इंटरफ़ेस देख सकते हैं। Amazfit GTR 2 में उच्च क्षमता वाली 471 एमएएच की बैटरी है जो विशिष्ट उपयोग के साथ 14 दिनों तक चल सकती है। 50 मीटर की गहराई तक वॉटरप्रूफिंग सुरक्षा के साथ, Amazfit GTR 2 को दैनिक उपयोग के लिए, किसी भी मौसम में या तैराकी करते समय चिंता मुक्त पहना जा सकता है।

Amazfit GTR 2 घड़ी के माध्यम से मोबाइल संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने का समर्थन करता है, और 3GB स्थानीय संगीत भंडारण के साथ, आप अपने पसंदीदा गीतों के 600 तक स्टोर कर सकते हैं, और आपको वाई-फाई के माध्यम से अपने वॉच सॉफ़्टवेयर को तेज़ी से अपग्रेड करने की अनुमति देता है, साथ ही साथ स्थानांतरित भी करता है। अपने मोबाइल फोन से अपनी घड़ी के लिए अपने पसंदीदा धुनों। नवीनतम BioTracker ™ 2 PPG ऑप्टिकल सेंसर उच्च-पूरे दिन की हृदय गति की निगरानी प्रदान करता है, और रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति को मापने के लिए OxygenBeats ™ का भी समर्थन करता है। GTR 2 रैपिड आई मूवमेंट (आरईएम) स्लीप स्टेज और यहां तक ​​कि दिन की झपकी सहित नींद की अवस्था को ट्रैक करके आपके नींद के पैटर्न को समझना आसान बनाता है।

logo
Press Release

email

Web Title: Amazfit GTR 2 launched at Rs 12999 on Flipkart
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status