यू यूरेका S, यूनिक प्लस स्मार्टफ़ोन आधिकारिक तौर पर लॉन्च

Updated on 24-Aug-2016
HIGHLIGHTS

यू यूरेका S की कीमत Rs. 12,999 है, वहीँ यू यूनिक प्लस की कीमत Rs. 6,999 है.

यू ने आधिकारिक तौर पर अपने दो नए स्मार्टफ़ोन यू यूरेका S और यूनिक प्लस को बाज़ार में पेश किया है. अभी हाल ही में इन दोनों स्मार्टफोंस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. यू यूरेका S की कीमत Rs. 12,999 है. इसमें मैटेलिक बैक मौजूद है. यह 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले से लैस है. इस डिवाइस में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 616 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB की रैम मौजूद है. यह 3000mAh की बैटरी के साथ आता है. इस फ़ोन में यूजर्स को 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिलता है. फ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फ़ोन में एक स्मार्ट जेस्चर फीचर, ग्लव मोड भी मौजूद है, जिसके जरिये यूजर इसे ग्लव्स के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

यू यूनिक प्लस के बारे में बात करें तो इसकी कीमत Rs. 6,999 रखी गई है. इसमें 4.7-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. यह स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इस डिवाइस में 2000mAh की बैटरी भी दी गई है. यह 8GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है. स्टोरेज को 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. यह फ़ोन 8MP और 2MP के कैमरे के साथ आता है. यह एंड्राइड लोलीपॉप v5.1 पर चलता है.

इसे भी देखें: OMG! महज़ Rs. 200 में रिलायंस जिओ देगा 75GB 4G डाटा, 4500 मिनट कॉल टाइम

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी J3 (6) स्मार्टफ़ोन, Rs. 8,990

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Connect On :