Vivo X80 का सक्सेसर बन कर आ रहा है Vivo X90, मिलने वाले हैं ये खास फीचर्स

Vivo X80 का सक्सेसर बन कर आ रहा है Vivo X90, मिलने वाले हैं ये खास फीचर्स
HIGHLIGHTS

Vivo X90 को सबसे पहले चीन में किया जाएगा लॉन्च

Vivo X90, सीरीज़ का एंट्री-लेवल मॉडल होने वाला है

हैंडसेट में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9200 चिपसेट दिया जाएगा

Vivo X90 सीरीज़ के लॉन्च से पहले ही नोटेड लीक्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फ़्लैगशिप सीरीज़ जल्द ही Vivo X80 फोंस के सक्सेसर के रूप में  लॉन्च की जाएगी। इसके पिछले फोंस में काफी सारे मॉडल्स शामिल हैं जिसमें से कुछ हैं Vivo X90, Vivo X90 Pro, और Vivo X90 Pro+ आदि। इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद धीरे-धीरे अन्य मार्केट्स में भी लॉन्च कर दिया जाएगा जिनमे से एक भारत भी है। लीक्स से यह पता चला है कि Vivo X90 में अपग्रेडेड डिस्प्ले, प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग स्पीड जैसे फीचर्स दिये जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Redmi K60 Gaming को जल्द ही किया जाने वाला है डेब्यू, क्या भारत में किया जाएगा लॉन्च?

Vivo X90 इस सीरीज़ का एंट्री-लेवल का मॉडल  होने वाला है और यह मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9200 चिपसेट के साथ दिया जाएगा, जो कि नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसका प्रिडिसेसर Vivo X80, डिमेन्सिटी 9000 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था।

vivo x90

Vivo X90 स्पेसिफिकेशंस (अनुमानित)

डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Vivo X90 में 1.5K रिज़ोल्यूशन डिस्प्ले दी गई है, जो कि AMOLED पैनल कि डिस्प्ले हो सकती है और इसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। हालांकि, सटीक डिस्प्ले साइज़ अभी तक रिवील नहीं किया गया है। डिवाइस मीडियाटेक डिमेन्सिटी 9200 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा।

हैंडसेट में 4,700mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। पुरानी रिपोर्ट में यह बताया गाया था कि फोन 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। वनीला Vivo X90, 50MP के नए सोनी IMX8-सीरीज़ प्राइमरी कैमरा के साथ आने वाला है। मेन सेंसर एक 13MP UW सेंसर और एक 12MP टेली-पोर्ट्रेट कैमरा के साथ दिया जाएगा। यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है बेहतर लो-लाइट इमेजिस प्रोड्यूस करने के लिए फोन में V2 चिप दी गई है।

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

इसके अलावा, Vivo X80 के मुक़ाबले Vivo X90 में बेहतर वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस फीचर दिया गया  है लेकिन डिवाइस में IP68 सर्टिफिकेशन नहीं दिया गया है। हैंडसेट के बारे में अन्य डीटेल्स जल्द ही जानने को मिलेंगी। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo