धमाकेदार ट्रिपल कैमरा वाला Vivo U20 से भारत में 22 नवम्बर को उठेगा पर्दा

Updated on 14-Nov-2019
HIGHLIGHTS

Vivo U20 स्मार्टफोन को लेकर अमेज़न इंडिया की ओर से कुछ टीज़र इमेज सामने आई हैं

जो इस मोबाइल फोन के डिजाईन के बारे में कुछ बातें बताती हैं

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo की ओर से जल्द ही भारत में या ऐसा भी कहा जा सकता है कि 22 नवम्बर को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को Vivo U20 के नाम से लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि U सीरीज में यह Vivo की ओर से लॉन्च किया जाने वाला है दूसरा स्मार्टफोन है। अगर इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन की चर्चा करें तो यह Vivo U10 है, इसमें आपको कुछ बढ़िया हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर देखने को मिले थे। इसके साथ ही इसे मात्र Rs 8,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। 

जैसा कि हम जानते है कि यह सीरीज ऑनलाइन ओनली सीरीज है तो ऐसा कहा जा सकता है कि Vivo U20 स्मार्टफोन की कीमत 11,999 से शुरू हो सकती है, असल में ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में टक्कर देने के लिए पहले से ही Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन मौजूद है। इसका मतलब है कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस की आपस में कड़ी टक्कर होने वाली है। आपको बता देते हैं कि ऐसा हम इसलिए भी कह रहे हैं कि दोनों ही स्मार्टफोंस में एक जैसा ही चिपसेट होने वाला है। Vivo U20 स्मार्टफोन को भारत में आधिकारिक तौर पर 22 नवम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है। 

अमेज़न इंडिया की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन की कुछ टीज़र इमेज यहाँ सामने आई हैं। साथ ही इसके डिजाईन से भी पर्दा उठा है। आपको बता देते हैं कि Vivo U20 स्मार्टफोन में आपको एक टीयरड्राप नौच डिजाईन मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। 

फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन को लेकर सामने आई नई जानकारी ऐसा भी कहती है कि इस मोबाइल फोन में Redmi Note 7 Pro में नजर आ चुका स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट होने वाला है, साथ ही फोन में आपको एक 6GB की रैम भी मिलने वाला है। अब्ब इस स्मार्टफोन में एक ही रैम वैरिएंट आपको देखने को मिल सकता है, हालाँकि Xiaomi ने अपने Redmi Note 8 Pro मोबाइल फोन को 8GB मॉडल में भी लॉन्च किया है। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Vivo U20 एक अन्य स्मार्टफोन यानी Vivo U3 का ही रीब्रांडेड वर्जन होने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.3-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। साथ ही इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। इस फोन में आपको एक 16MP+ एक 8MP+ एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिलने वाला है। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। असल में इसमें आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिलने वाली है।

वाया: 

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :