भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Spark 8 Pro, ट्वीट से हुआ डिज़ाइन और लॉन्च का खुलासा

भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Spark 8 Pro, ट्वीट से हुआ डिज़ाइन और लॉन्च का खुलासा
HIGHLIGHTS

Spark 8 Pro को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च

सामने आया Spark 8 Pro का डिज़ाइन

बांग्लादेश में पिछले महीने लॉन्च हुआ था Spark 8 Pro

Tecno Camon 18 को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। नई जानकारी से पता चला है कि Tecno देश में अब नया Spark 8 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नीचे दिए गए ट्वीट में डिवाइस का लुक दिखाई देता है।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 7 New Year Edition हुआ लॉन्च, जानें रेड कलर के अलावा क्या है इसमें खास

Spark 8 Pro पोस्टर से पता चला है कि डिवाइस में पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी। फोन के रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जो लो-लाइट कंडीशंस में भी बढ़िया सेल्फी लेगा।

Amazon India पर Spark 8 Pro का लेंडिंग पेज लाइव है। ट्वीट में डिवाइस को ब्लैक कलर में देखा गया है जबकि अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर डिवाइस को ब्लू एडिशन में देखा गया है। साइट लिस्टिंग से पुष्टि हुई है कि Spark 8 Pro को हीलियो G85 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा और इसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। अभी यह साफ नहीं है कि डिवाइस को कब लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jio Happy New Year 2022 offer: Jio ने दिया यूजर्स को शानदार तोहफा 

Tecno Spark 8 Pro के रूमर्ड स्पेक्स और कीमत

Tecno ने पिछेल महीने बांग्लादेश में Spark 8 Pro को लॉन्च किया था। फोन भारतीय बाज़ार में समान स्पेक्स के साथ आ सकता है। डिवाइस में 6.82 इंच की IPS LCD FHD+डिस्प्ले मिलेगी। फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा ड्यूल फ्रंट फ्लैश के साथ मिलेगा। फोन के रियर पर 48MP, 2MP सेन्सर और AI लेंस ट्रिपल कैमरा और क्वाड LED फ्लैश दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Jio के नए रिचार्ज प्लान में हैं कनफ्यूज़ तो एक ही जगह देखें नई कीमतों की लिस्ट

Spark 8 Pro को हीलियो G85 के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा। फोन में 5,000mAh बैटरी मिलेगी जो 33W चार्जिंग सपोर्ट करेगी। डिवाइस में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। अभी तक डिवाइस की भारतीय कीमत का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बांग्लादेश में फोन की कीमत BDT 16,990 (~$198, ~Rs 14,890) रखी गई है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo