Realme GT Neo 3T को अभी खरीदें, Flipkart पर मिल रहा बेस्ट ऑफर के साथ

Realme GT Neo 3T को अभी खरीदें, Flipkart पर मिल रहा बेस्ट ऑफर के साथ
HIGHLIGHTS

Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को आज इंडिया में पहली दफा सेल के लिए लाया गया है, इस फोन को Flipkart पर जाकर खरीदा जा सकता है।

Flipkart पर इस स्मार्टफोन को तीन अलग अलग कलर वैरिएन्ट में लिस्ट किया गया है।

स्मार्टफोन को अभी हाल ही में कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च किया गया था। इस फोन की खास बात है कि इसे 6.62-इंच की E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जो FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है।

Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को आज इंडिया में पहली दफा सेल के लिए लाया गया है, इस फोन को Flipkart पर जाकर खरीदा जा सकता है। Flipkart पर इस स्मार्टफोन को तीन अलग अलग कलर वैरिएन्ट में लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन को अभी हाल ही में कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च किया गया था। इस फोन की खास बात है कि इसे 6.62-इंच की E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जो FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। इसके अलावा Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस फोन में आपको 8GB तक की रैम के साथ 256GB तक की स्टॉरिज मिलती है। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: प्राइम मेम्बर्स के लिए शुरू हुई Great Indian Festival Sale, 5,760 रुपये में खरीदें नया फोन

Realme GT Neo 3T की भारत में कीमत और ऑफर्स 

Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन की भारत में कीमत 25,999 रुपये है, यह कीमत इस फोन के बेस वैरिएन्ट यानि 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल की है। हालांकि फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को लगभग 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, इसके अलावा अगर आप इसका टॉप मॉडल लेते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे लगभग 29,999 रुपये की कीमत में 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ खरीद सकते हैं। फोन को डैश येलो, ड्रिफ्टिंग व्हाइट, और शेड ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। 

Realme GT Neo 3T

हालांकि इस फोन पर Flipkart 10 फीसदी यानि लगभग 1500 रुपये का डिस्काउंट Axis Bank Credit Card aur Credit Card EMI लेनदेन पर दे रहा है। हालांकि इस फोन की खरीद पर आपको ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 10 फीसदी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इतना ही नहीं अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Credit Card है तो आपको इस फोन की खरीद पर 8 फीसदी यानि लगभग 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि Flipkart पर आपको 19,990 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival 2022: Samsung Galaxy Smartphones पर मिलेंगे अनसुने धमाका ऑफर

Realme GT Neo 3T सपेक्स 

Realme GT Neo 3T 6.62-इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसका टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। FHD+ पैनल भी 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 92.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आया है।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 द्वारा संचालित है और इसके साथ 6GB या 8GB LPDDR4X रैम और 128GB या 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस दो नैनो-सिम और आठ 5G बैंड को सपोर्ट करता है। कैमरों की बात करें तो डिवाइस 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा से लैस है। फ्रन्ट पर तस्वीरों और वीडियो कॉल के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन 5,000mAh की बैटरी और 80W सुपरडार्ट चार्ज सपोर्ट के साथ भी आता है। Realme UI 3 (Android 13 पर आधारित) है और Realme फोन के लिए दो साल का सिस्टम और तीन साल का सुरक्षा अपडेट प्रदान करेगा। अन्य फीचर्स में एनएफसी सपोर्ट, इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर, डॉल्बी एटमॉस डुअल स्पीकर और डुअल माइक्रोफोन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 11,499 रुपये की कीमत वाला यह Tecno Phone मिल रहा है 6,999 रुपये में, साथ में फ्री मिल रहे ये एयरफोन्स, देखें सबसे तगड़ी डील

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo