OnePlus फैंस को अभी करना होगा और इंतज़ार, Nord 2 CE को नहीं किया जा रहा फरवरी से पहले लॉन्च

OnePlus फैंस को अभी करना होगा और इंतज़ार, Nord 2 CE को नहीं किया जा रहा फरवरी से पहले लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 2 CE को नहीं किया जा रहा फरवरी से पहले लॉन्च

28000 के करीब हो सकती है OnePlus Nord 2 CE की कीमत

BIS वैबसाइट पर देखा गया OnePlus Nord 2 CE

चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus अपने Nord 2 CE फोंस को लेकर खबरों में है। पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि स्मार्टफोन को 2022 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। अब नए लीक से पता चला है कि OnePlus Nord 2 CE को अगले साल फरवरी से पहले तो लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। OnePlus Nord 2 CE इस साल जून में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE की जगह लेगा। आगामी स्मार्टफोन (upcoming smartphone) को Ivan कोडनेम दिया गया है और इसे हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वैबसाइट पर देखा गया था। इसकी कीमत भारत में करीब Rs 28,000 हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने लिया Jio और Vi को टक्कर देने का फैसला, बड़ी ही शांति से पेश किया अपना धमाकेदार प्लान

टिप्सटर Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने ट्विटर पर पोस्ट कर के जानकारी दी कि OnePlus Nord 2 CE को फरवरी 2022 से पहले रिलीज़ नहीं किया जाने वाला है। हालांकि, अभी तक पूरी जानकारी सामने आना बाकी है।

oneplus nord 2 ce

वनप्लस (OnePlus) ने अभी तक OnePlus Nord 2 CE के लॉन्च की घोषणा नहीं की है। अगला 5G स्मार्टफोन BIS पर मॉडल नंबर IV2201 के साथ देखा गया है।

OnePlus Nord 2 CE के अनुमानित स्पेक्स

सामने आया है कि OnePlus Nord 2 CE में 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। फोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 5G प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 6GB से 12GB रैम तक के साथ पेयर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 15 हज़ार में Tecno ने लॉन्च किया धाकड़ फोन, इस तकनीक से रैम बढ़ा कर मिलेगी फास्ट परफॉर्मेंस

फोन में 128GB और 256GB स्टोरेज मिलेगा। डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें एक 64MP प्राइमरी OmniVision लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो लेंस मिलेगा। फोन के फ्रंट साइड पर डिवाइस में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

फोन प्री-इन्स्टाल्ड लेटेस्ट एंडरोइड 12 (Android 12) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा जो कंपनी के अपने ऑक्सिजन OS 12 के साथ काम करेगा। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo