ONEPLUS 7 और ONEPLUS 7 PRO की सेल डिटेल्स, कीमत और लॉन्च ऑफर्स

Updated on 15-May-2019

एक महीने तक टीज़र और लीक आदि के हवाले से इंटरनेट पर बने रहने के बाद आखिरकार OnePlus की ओर से भारत में उसकी OnePlus 7 सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है. जैसे कि पहले भी सामने आ चुका है कि OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro मोबाइल फोंस में आपको Pro वैरिएंट में कुछ ज्यादा अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं. जैसा कि पिछले कई लीक आदि में देखने को मिला है, कि OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन में आपको एक ‘Fluid’ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, आपको बता देते हैं कि किसी भी वनप्लस डिवाइस में इस तरह की स्क्रीन पहली दफा ही देखने को मिली है. यह एक QHD+ पैनल है, और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इसके अलावा इसमें आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है. इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का रियर कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट भी मिल रहा है. 

OnePlus 7 Pro, OnePlus 7 सेल डिटेल्स और लॉन्च ऑफर

OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन को तीन अलग अलग वैरिएंट्स में लिया जा सकता है. इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को (mirror Gray) रंग में मात्र Rs 48,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को आप (mirror Gray) रंग में मात्र Rs 52,999 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा अगर आप इसका 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को 8GB रैम और 256GB मॉडल में Nebula Blue रंग में लेना चाहते हैं तो आपको यह क्रमश: Rs 52,999 और Rs 57,999 में मिलने वाला है. इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 256GB मॉडल को आप आलमंड रंग में Rs 52,999 की कीमत में ले सकते हैं. यह मोबाइल फोन आपको Nebula Blue, Mirror Gray, और Almond colour में मिलने वाला है. 

OnePlus 7 को भी अलग अलग दो कलर वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन को आप मिरर ग्रे रंग में मात्र Rs 32,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा आप इसके 8GB रैम और 256GB मॉडल को मिरर ग्रे रंग में आप Rs 37,999 में खरीद सकते हैं. इसके अलावा अगर आप इसका OnePlus 7 Red वैरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए लगभग Rs 37,999 खर्च करने होंगे. 

आपको बता देते हैं कि आप OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन को लिमिटेड स्टॉक पॉप-अप्स के तौर पर Bangalore, Mumbai, Delhi, Hyderabad, Chennai, Pune और Ahmedabad में भी खरीद सकते हैं, यह सेल 15 मई को शाम 7:00PM से होने वाली है, इसके अलावा आप इन मोबाइल फोंस को दिल्ली में वनप्लस एक्सपीरियंस पॉप-अप पर 17 मई से खरीद सकते हैं. इसके अलावा यह मोबाइल फोन अमेज़न इंडिया, वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन बाजार से भी खरीद सकते हैं. 

Jio की ओर से पहले ही इस बात की घोषणा की जा चुकी है कि इस मोबाइल फोन के साथ आपको Rs 9,300 के लाभ मिलने वाले हैं. आपको बी अत देते हैं कि इन लाभ को दो अलग अलग भागों में विभाजित किया गया है. आपको Rs 299 के पहले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर लगभग Rws 5,400 काकैशबैक मिलने वाला है. इसके अलावा आपको यह कैशबैक Rs 150 की कीमत में 36 वाउचर्स के तौर पर मिलने वाला है. यह आपको मायजियोऐप में मिलने वाला है. 

इसके अलावा आपको अतिरिक्त लाभ के तौर पर Rs 3,900 अन्य मिलने वाले हैं. इसमें 20 फीसदी यानी लगभग Rs 2,000 का ऑफ भी शामिल है. या जो भी कम है, यह आपको Zoomcar की बुकिंग्स पर मिलने वाले हैं. इसके अलावा आपको फ्लाइट और होटल आदि की बुकिंग पर भी लगभग Easemytrip की ओर से Rs 1,500 का ऑफ भी मिलने वाला है. हालाँकि इतना ही नहीं आपको लगभग 15 फीसदी का ऑफ बस की बुकिंग पर मिलने वाला है.

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :