OnePlus 3T और OnePlus 3 को ओपन बीटा चैनल द्वारा मिल रहा है एंड्राइड 8.0 ओरियो

OnePlus 3T और OnePlus 3 को ओपन बीटा चैनल द्वारा मिल रहा है एंड्राइड 8.0 ओरियो
HIGHLIGHTS

OnePlus 3 और OnePlus 3T के लिए एंड्राइड 8.0 ओरियो अंतिम सबसे बढ़ा अपडेट होगा. ओपन चैनल द्वारा ओरियो अपडेट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फाइनल अपडेट इस साल के खत्म होने से पहले ही आ जाएगा.

कंपनी oneplus 3 और OnePlus 3T स्मार्टफोंस के लिए एंड्राइड 8.0 ओरियो अपडेट के वादे को पूरा कर रहा है. चीन के स्मार्टफोन निर्माता ने कुछ समय पहले कहा था कि एंड्राइड 8.0 ओरियो इन दोनों डिवाइसेज के लिए अंतिम बढ़ा उप्दत होगा. 

OnePlus ने इन दोनों स्मार्टफोंस के लिए एंड्राइड 8.0 ओरियो पर आधारित ओपन बीटा जारी किया है. oneplus 3 और oneplus 3t के लिए क्लोज़ चैनल द्वारा ओरियो अपडेट उपलब्ध हो चुका है और यह पहली बार है कि यह ओपन बीटा चैनल द्वारा पहुँचाया गया है. ओपन चैनल के द्वारा ओरियो अपडेट जारी होने से अनुमान लगाया जा रहा है कि यह अपडेट पूरी तरह तैयार है. पिछले साल लॉन्च हुआ oneplus 5 इस एंड्राइड ओरियो बीटा प्रोग्राम का हिस्सा नहीं है.

Oneplus 3 को ओपन बीटा 25 के ज़रिए एंड्राइड 8.0 ओरियो ROM मिल रहा है, वहीं oneplus 3t को ओपन बीटा 16 द्वारा यह अपडेट मिलेगा. जिन लोगों ने कंपनी के ओपन बीटा प्रोग्राम में नामांकन किया हुआ है उन्हें OTA अपडेट की तरह यह अपडेट मिलेगा. अन्य यूज़र्स को OnePlus के सर्वर से ROM को डाउनलोड करना होगा और अपडेट को मैनुअली फ़्लैश करना होगा. हमेशा की तरह OnePlus 3 और OnePlus 3T यूज़र्स को एंड्राइड 8.0 ओरियो बीटा अपडेट करने के लिए अपनी फाइल्स का बैकअप रखना होगा. 

कंपनी ने ओरियो फीचर्स पर रोशनी डालने के लिए दोनों डिवाइसेज़ के चेंजलोग को अपडेट किया है. यह अपडेट सिस्टम लेवल बदलाव लेकर आया है, जैसे पिक्चर मॉड में पिक्चर के लिए सपोर्ट, ऑटोफिल, स्मार्ट टेक्स्ट सिलेक्शन, नया क्विक सेटिंग्स डिज़ाइन और सितम्बर सिक्यूरिटी पैच. 

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo