Nokia 9 का रेंडर हुआ लीक, आएगा बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और कर्व्ड ग्लास बैक के साथ

Nokia 9 का रेंडर हुआ लीक, आएगा बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और कर्व्ड ग्लास बैक के साथ
HIGHLIGHTS

Nokia 9 कंपनी का प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जो बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और ग्लास बैक के साथ आएगा. कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा.

HMD Global अपने 2017 के लाइनअप में दो और स्मार्टफोन शामिल कर सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इनमें से एक प्रीमियम फ्लैगशिप Nokia 9 होगा, वहीं दूसरा एक एंट्री-लेवल Nokia 2 होगा. दोनों स्मार्टफोंस के डिज़ाइन पिछले महीने लीक हुए थे और अब Nokia 9 के कुछ रेंडर्स देखे गए हैं. सैमसंग के इन स्मार्टफोंस पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट

माना जा रहा है कि Nokia 9 कंपनी का एक प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस होगा, जो Samsung Galaxy S8, Note 8, Apple iPhone X और Google's Pixel 2 XL को टक्कर देगा. यह फोन बेज़ेल-लेस डिज़ाइन के साथ आ सकता है लेकिन इसके किनारे बहुत ज़्यादा स्ट्रेच नहीं होंगें. लीक हुए रेंडर में डिवाइस के फ्रंट पर कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और बैक पर कर्व्ड ग्लास दिख रहा है. उम्मीद की जा रही है कि Nokia 9 ज़ीस ऑप्टिक्स के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. इसके रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. 

GFXBench लिस्ट से संकेत मिला था कि Nokia 9 में 5.3 इंच की क्वैड HD डिस्प्ले मौजूद है लेकिन अब लग रहा है कि इस फोन में थोड़ी बढ़ी डिस्प्ले मौजूद होगी. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्लेटफार्म और 128GB स्टोरेज से लैस होगा. यह डिवाइस 6GB और 8GB रैम वेरिएंट्स में आएगा. यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस तथा आईरिस स्कैनर के सपोर्ट के साथ आ सकता है. 

Nokia 9 पोलिश कॉपर और पोलिश ब्लू कलर के वेरिएंट्स में लीक हुआ है. उम्मीद की जा रही है कि यूरोप में इस डिवाइस की कीमत €749 (लगभग Rs 57,500) हो सकती है और यह इस साल के आखिर तक उपलब्ध हो सकता है.

सैमसंग के इन स्मार्टफोंस पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo