Nokia 9 का बैक पैनल हुआ लीक, होगा डुअल-रियर कैमरा सेटअप से लैस

Nokia 9 का बैक पैनल हुआ लीक, होगा डुअल-रियर कैमरा सेटअप से लैस
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस के बैक पैनल पर कैमरा मोड्यूल, फिंगरप्रिंट सेंसर और फ़्लैश मोड्यूल देखा जा सकता है. इसे CAD रेंडर्स के साथ लाइनअप किया गया है जो पिछले कुछ दिनों पहले पोस्ट किए गए थे.

Nokia अपना दूसरा स्मार्टफोन Nokia 9 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. फोन के बैक पैनल का CAD रेंडर Baidu पर लीक किया गया है. यह तस्वीर Suomimobiili द्वारा भी पोस्ट की गई थी, जिसमें डुअल-कैमरा मोड्यूल, फ़्लैश और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का पता चलता है. डुअल-रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के बीच Zeiss लोगो के साथ Nokia का लोगो भी मौजूद है. 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो @OnLeaks और Compare Raja द्वारा लीक रेंडर्स से पता चलता है कि यह फोन डुअल-कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा जैसा कि Samsung अपने फ्लैगशिप फोंस में ऑफर करता है. कहा जा रहा है कि कंपनी Apple, Google और Moto को फॉलो करते हुए 3.5mm का ऑडियो जैक हटा सकती है. इस फोन में 5.5 इंच की AMOLED QHD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है और यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्लेटफ़ॉर्म के साथ आ सकता है. यह फोन दो वेरिएन्ट्स में आ सकता है, एक वेरिएंट में 6GB रैम और दूसरे में 8GB रैम मौजूद हो सकती है. लिस्ट में यह भी पता चलता है कि यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो के साथ आएगा. 

HMD Global इस महीने के आखिर से पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 8 को एंड्राइड ओरियो अपडेट उपलब्ध करवाएगा. यह फोन एंड्राइड नूगा v7.1.1 के साथ लॉन्च हुआ था. 

Nokia 8 पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था और यह खासतौर से अमेज़न पर उपलब्ध है, इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 36,999 है. इस फोन में 5.3 इंच की QHD डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट और 4GB रैम मौजूद है. यह स्मार्टफोन 3080mAh की बैटरी के साथ आता है और 64GB स्टोरेज ऑफ़र करता है. इसके बैक पर 13MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो Zeiss ऑप्टिक्स के साथ आता है और इनमें से एक OIS ऑफर करता है. इसके फ्रंट पर 13MP का कैमरा मौजूद है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo