भारत में इस दिन लॉन्च होने वाला है Motorola का नया Moto G52 स्मार्टफोन, इन स्पेक्स से होगा लैस

भारत में इस दिन लॉन्च होने वाला है Motorola का नया Moto G52 स्मार्टफोन, इन स्पेक्स से होगा लैस

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने कुछ दिन पहले यूरोप में अपने नए हैंडसेट Moto G52 को लॉन्च किया था और जल्द ही इसे भारतीय यूजर्स के लिए भी स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा। अगर आप भी फोन के भारत में लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी 25 अप्रैल को 50MP कैमरा और 30W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन पेश करेगी जिसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 6,000mAh और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Redmi 10 Power, जानें कीमत, स्पेक्स

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव लैंडिंग पेज के मुताबिक, फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में आएगा। फोन में मजबूत और ड्यूरेबल pOLED डिस्प्ले मिलेगी। फोन में पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में आने वाला सबसे पतले बेज़ेल्स वाला स्मार्टफोन होगा।

Moto G52

नया Moto G52 में 6.6 इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। डिवाइस को होल-पंच कटआउट दिया जाएगा जिसके अंदर फ्रंट कैमरा मिलेगा। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है।

Moto G52 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है। डिवाइस में 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Amazon पर शुरू हुआ समर एप्लायन्स फेस्ट: नया AC खरीदना हुआ और भी आसान, सेल खत्म होने से पहले देखें डील्स

स्मार्टफोन एंडरोइड 12 (Android 12) पर काम करता है और एंडरोइड पर MyUX की लेयर दी गई है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसे 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस को वॉटर रेसिस्टेंस बनाने के लिए IP52 रेटिंग दी गई है। फोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP डेप्थ सेन्सर दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन ड्यूल स्पीकर के साथ आया है जो डॉल्बी एटमोस सपोर्ट करता है।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo