Micromax ने Bharat One लॉन्च करने के लिए BSNL के साथ किया गठबंधन

Micromax ने Bharat One लॉन्च करने के लिए BSNL के साथ किया गठबंधन
HIGHLIGHTS

Bharat One अच्छी बैटरी, बेहतर कैमरा और बढ़ी स्क्रीन साइज़ के साथ आता है और इस रेंज में आने वाले फोंस को टक्कर देता है. यह फोन BSNL के फ्री वोइस और डाटा ऑफर्स के साथ आएगा.

Micromax हाल ही में Reliance Jio के “एफ्फेक्टिवली फ्री” JioPhone को टक्कर देने के लिए नया एंट्री-लेवल 4G इनेबल फीचर फोन कर सकता है. Micromax के एक आधारिक व्यक्ति ने बताया,”500 मिलियन से ज़्यादा लोग फीचर फोंस का इस्तेमाल करते हैं और यह फोन Reliance के JioPhone को टक्कर दे सकता है.” फ्लिपकार्ट इन पॉवरबैंक्स पर दे रहा है डिस्काउंट

यूज़र्स को 4G सर्विस और ऑफर्स प्रदान करने के लिए कंपनी  ने BSNL कंपनी के साथ साझेदारी की है. रिपोर्ट के अनुसार, Micromax के फीचर फोन के लिए BSNL बण्डल डाटा ऑफर्स लॉन्च करेगा. Bharat One की कीमत Rs 2000 हो सकती है. यह साझेदारी Reliance Jio के हाल ही में लॉन्च हुए JioPhone को टक्कर देने के लिए की गई है जो Rs 1500 की रिफंडेबल कीमत में उपलब्ध है. 

कहा जा रहा है कि Bharat One फोन शार्प कैमरा, लार्जर स्क्रीन और ज़्यादा बैटरी लाइफ और अन्य कई फीचर्स के साथ आएगा. BSNL ने हाल ही में इस साल अपनी VoLTE सेवाएँ लॉन्च करने के प्लान्स की घोषणा की थी. 

BSNL ने हाल ही में प्रीपेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वोइस और डाटा के लिए Rs 249 और Rs 429 के नए प्लान्स पेश किए थे. Jio के Rs 399 डाटा प्लान में अनलिमिटेड वोइस कॉल्स और 1GB डाटा प्रतिदिन मिलता है जिसकी वैधता 84 दिनों की है. 

फ्लिपकार्ट इन पॉवरबैंक्स पर दे रहा है डिस्काउंट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo