Lenovo अगले साल Moto G6 और G6 Plus के साथ Moto G6 Play करेगा लॉन्च

Lenovo अगले साल Moto G6 और G6 Plus के साथ Moto G6 Play करेगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Moto G6 और Moto G6 Plus के साथ Moto G6 Play को री-इंट्रोड्यूस कर सकती है.

Motorola अपने अगले साल की Moto G6 सीरीज़ के स्मार्टफोंस पर काम कर रहा है. एक लीक्स्टर Evan Blass की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Moto G6 और Moto G6 Plus के साथ Moto G6 Play को री-इंट्रोड्यूस कर सकती है. अभी तक G6 लाइनअप की स्पेसिफिकेशंस की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Motorola स्मार्टफोंस के आखिरी लाइनअप में G4 सीरीज़ के साथ Play वेरिएंट को शामिल किया गया था. इसमें Moto G4 और G4 Plus का एक और वर्जन Moto G4 Play भी शामिल है. Moto G5 सीरीज़ में Play वेरिएंट को शामिल नहीं किया गया था. Motorola G लाइनअप की पाँचवी जनरेशन में Moto G5, G5S, G5 Plus और G5S Plus शामिल हैं. 

Motorola ने हाल ही में Moto G5S स्मार्टफोन का मिडनाईट ब्लू वेरिएंट लॉन्च किया था. Moto G5S  में 5.2 इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है और यह डिवाइस एंड्राइड नूगा पर चलता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए ओरियो अपडेट मिलने के बारे में पुष्टि की है. Moto G5S स्मार्टफोन 1.4GHz ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्लेटफॉर्म, एड्रेनो 505 GPU, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो, Moto G5S में 16MP का रियर कैमरा मौजूद है जो f/2.0 अपर्चर, PDAF सपोर्ट और LED फ़्लैश के साथ आता है. सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है और इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है जो टर्बोपॉवर चार्जिंग सपोर्ट करती है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo