HTC अपनी U सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन को 2 नवम्बर को कर सकता है लॉन्च, U11 Plus बेज़ेल-लेस डिज़ाइन के साथ होगा पेश

HTC अपनी U सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन को 2 नवम्बर को कर सकता है लॉन्च, U11 Plus बेज़ेल-लेस डिज़ाइन के साथ होगा पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी 2 नवम्बर को अपना U11 Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, इस स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्प्ले और बेज़ेल-लेस डिज़ाइन मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन के ज़रिए HTC अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनियों Samsung, Apple और Google आदि को टक्कर देना चाहता है.

HTC ने इस बात की पुष्टि की है कि U सीरीज़ का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 2 नवम्बर को लॉन्च होगा. कंपनी ने ट्वीट किया है कि “हम #ब्रिलियंट U के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं.” उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपना पहला फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करेगी जो बेज़ेल-लेस डिज़ाइन और इम्प्रूव्ड हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा. 

रुमर्स की मानें तो, HTC U11 Plus में 6 इंच की क्वैड HD+ POLED मौजूद होगी जो 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगी. इस हैंडसेट को GFXBench की लिस्ट में देखा गया है जहाँ इस बात का पता चलता है कि यह फोन 6 इचं की डिस्प्ले के साथ आएगा जो 2880 x 1440 पिक्सल का रेजोल्यूशन देगी और यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 मोबाइल चिपसेट से लैस होगा. बेंचमार्क लिस्ट से यह भी पता चलता है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा और यह फोन एंड्राइड 8.0 ओरियो पर चलेगा. 

Source: Couponraja

ऑप्टिक्स की बात करें तो इस डिवाइस में 12MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि यह डिवाइस U11 का री-रिलीज़ होगा. 

OnLeaks और Couponraja ने आने वाले स्मार्टफोन की तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए सहयोग किया है और पता चला है कि कंपनी इस फोन के साथ भी अपना लिक्विड सरफेस डिज़ाइन जारी रखेगी और इसका डायमेंशन 158.2 mm x 74.6 mm x 9.1 mm होगा. रिपोर्ट यह भी बताती है कि यह हैंडसेट सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और 4000mAh की बैटरी से लैस होगा. उम्मीद की जा रही है यह फोन IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट तथा एज सेन्स फीचर सपोर्ट के साथ आएगा. 

हाल ही में HTC ने अपना इंजीनियरिंग डिविजन Google को बेचा था और अब इसके नए डिवाइस से कंपनी की स्मार्टफोन पर काम जारी रखने की योजना को दिखाएगा. बढ़ा सवाल यह है कि क्या प्रीमियम एंड्राइड केटेगरी में HTC अपने प्रतिस्पर्धियों Samsung Galaxy S8, Galaxy Note8 और Google Pixel 2 की बराबरी कर पाएगा.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo