HMD Global ने 19 अक्टूबर के लिए भेजा मीडिया इनवाइट, कर सकता है नया Nokia स्मार्टफोन लॉन्च

HMD Global ने 19 अक्टूबर के लिए भेजा मीडिया इनवाइट, कर सकता है नया Nokia स्मार्टफोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

Nokia का TMALL पेज आने वाले नए स्मार्टफोन का एक GIF टीजर दिखा रहा है जिसमें, चीन की भाषा में 7 नंबर लिखा है, इससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी Nokia 7 लॉन्च कर सकती है. अफवाहें आ रही है कि यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 SoC से लैस होगा.

HMD Global ने 19 अक्टूबर को चीन में आयोजित इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजा है. हालाँकि अभी ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी इस इवेंट में क्या पेश करने जा रही है. GizChina की रिपोर्ट दावा करती है कि या तो कंपनी Nokia 8 का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करेगी या नया Nokia 7 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. 

Nokia के TMALL पेज पर पोस्ट हुए GIF में दिखाई देता है कि यह फोन बोथी मॉड और OZO ऑडियो एन्हेंसमेंट फीचर्स के साथ आएगा. इस फीचर से लगता है कि यह Nokia 8 का अपग्रेडेड वर्जन होगा, लेकिन ज़्यादातर रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह नया Nokia 7 स्मार्टफोन होगा. 

रिपोर्ट के अनुसार, TMALL पेज पर पोस्ट हुई gif में ‘qi’ लिखा हुआ है जो कि चीन की भाषा में 7 नंबर है. ऐसा हो सकता है कि कंपनी Nokia 8 को अपग्रेड करने के बजाए नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही हो या फिर Nokia 8 को “Qi” वायरलेस चार्जिंग के साथ अपग्रेड कर रही हो. ऐसी अफवाहें हैं कि Nokia 7 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 SoC से लैस होगा. 

Nokia 8 सितम्बर में भारत में लॉन्च हुआ था और इसकी कीमत Rs 36,999 है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इस स्मार्टफोन में 5.3 इंच की क्वैड HD डिस्प्ले दी गई है. और इसके बैक पर Carl Zeiss ऑप्टिक्स के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. यह स्मार्टफोन डुअल 12MP रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और सेल्फी के लिए इसमें 13MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo