Google Pixel 2 और Pixel 2 XL कि स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा

Google Pixel 2 और Pixel 2 XL कि स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Google Pixel 2 XL स्मार्टफोन नए बेज़ेल-लेस डिज़ाइन से लैस होगा. दोनों ही फोंस में डुअल स्टीरियो स्पीकर फीचर शामिल किया गया है लेकिन इनमें से हेडफोन जैक गायब है.

कम्पनी 4 अक्टूबर को सेकंड जनरेशन पिक्सल स्मार्टफोंस Pixel 2 और Pixel 2 XL लॉन्च करने वाली है. इन स्मार्टफोंस कि कीमत और रेंडर्स पहले ही लीक हो चुके हैं और अब Android Authority को कुछ और जानकारी प्राप्त हुई है. फिल्पकार्ट पर आज इन स्मार्टफोंस पर है डिस्काउंट

Android Authority रिपोर्ट्स के अनुसार, Pixel 2 XL में कर्व्ड QHD डिस्प्ले मौजूद होगी. यह फ्लैगशिप डिवाइस क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट और 64GB या 128GB स्टोरेज से लैस होगा. डिस्प्ले साइज़ के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन कुछ सूत्रों के मुताबिक Pixel 2 XL स्मार्टफोन 80 और 85 प्रतिशत के का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करेगा. 

रिपोर्ट यह भी दावा करती है कि Google अपने इन स्मार्टफोंस में डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप शामिल करेगा और इन फोंस में हेडफोन जैक मौजूद नहीं होगा. सेकंड जनरेशन के पिक्सल स्मार्टफोंस में iPhone 8 Plus और Galaxy Note 8 कि तरह डुअल कैमरा सेटअप नहीं शामिल होगा. दोनों फोंस में एक फ्रंट और एक रियर कैमरा मौजूद होगा, जिन्हें कंपनी Pixel Cameras कहेगी. कहा जा रहा है कि Pixel 2 XL वाइड कलर गमुट सपोर्ट करेगा और Google इमेजिंग चिप और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा. 

Pixel 2 XL में Apple Watch Series 3 कि तरह E-SIM भी शामिल कि जा सकती है, जिसके द्वारा यूज़र्स बिना सिम कार्ड बदले स्मार्टफोन को किसी भी नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन के बैक पर एक छोटी ग्लास विंडो और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. Pixel 2 XL स्मार्टफोन IP67 सर्टिफाइड है और 3520mAh कि बैटरी से लैस है. 

Pixel 2 स्मार्टफोन का डिज़ाइन पिछली जनरेशन के फोंस की तरह ही होगा. इस फोन में एक छोटी डिस्प्ले मौजूद है जो फुल HD रेजोल्यूशन के साथ आती है. Pixel 2 में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स मौजूद हैं लेकिन इस फोन में हेडफोन जैक मौजूद नहीं होगा. यह मोबाइल 2700mAh कि बैटरी से लैस होगा. 

Google ने इस साल के फोंस में डुअल OEM रणनीति को अपनाते हुए HTC के सहयोग से Pixel 2 और LG के सहयोग से Pixel 2 XL को डिज़ाइन किया है. Droid Life की रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 2 XL जस्ट ब्लैक और वाइट कलर के विकल्पों में उपलब्ध होगा. इसके 64GB वेरिएंट की कीमत $849 है और 128GB वेरिएंट की कीमत $949 होगी. 

Pixel 2 के 64GB वेरिएंट की कीमत $649 और 128GB स्टोरेज मोडल की कीमत $749 होगी. HTC द्वारा बनाया गया Pixel 2 किन्डा ब्लू, जस्ट ब्लैक और क्लियरली वाइट कलर के विकल्पों में उपलब्ध होगा 

फिल्पकार्ट पर आज इन स्मार्टफोंस पर है डिस्काउंट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo