Google Pixel 2 और Pixel 2 XL लॉन्च के कुछ घंटों बाद ही हुआ आउट ऑफ़ स्टॉक

Google Pixel 2 और Pixel 2 XL लॉन्च के कुछ घंटों बाद ही हुआ आउट ऑफ़ स्टॉक
HIGHLIGHTS

Google Pixel 2 और Pixel 2 XL की शिपमेंट में 4-5 हफ़्तों की देरी हो सकती है और कुछ मॉडल्स दिसम्बर तक भी उपलब्ध नहीं हो पाएँगें.

सेकंड जनरेशन पिक्सल स्मार्टफोन Google Pixel 2 और Pixel 2 XL अब लॉन्च हो चुके हैं. इन डिवाइसेज के लिए प्री-ऑर्डर्स लॉन्च से एक दिन पहले ही शुरू हो गए थे और यह नए फोंस अभी से गूगल स्टोर पर आउट ऑफ़ स्टॉक दिख रहे हैं. सैमसंग के इन स्मार्टफोंस पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट

Google Pixel 2 स्मार्टफोन 17 अक्टूबर तक शिप किया जाएगा लेकिन यह तीनों कलर के विकल्पों में उपलब्ध नहीं होगा. Pixel 2 के कुछ कलर और स्टोरेज वेरिएंट 5-6 हफ़्तों में शिप किए जाएँगें और डिमांड पर निर्भर करते हुए ही इसकी शिपमेंट में देरी भी हो सकती है. प्रीमियम Google Pixel 2 XL मॉडल एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है. इस फोन की शिपमेंट US में 2-3 हफ़्तों में की जाएगी. इस फोन की उपलब्धता कलर और मेमोर स्टोरेज के आधार पर निर्भर करेगी. यूरोप में इस फ़ोन की शिपमेंट के लिए 6 हफ़्तों तक इंतज़ार करना पड़ सकता है और कुछ मॉडल दिसम्बर तक शिप किए जाएँगें. ज़्यादातर मॉडल्स वेटलिस्ट के विकल्प के साथ आउट ऑफ़ स्टॉक दिख रहे हैं. 

US में सेकंड जनरेशन पिक्सल फोंस की शिपमेंट के लिए 4-5 हफ़्तों का समय दिया जा रहा है. Pixel 2 XL ब्लैक और वाइट कलर के रंगों में उपलब्ध नहीं है. पिछले साल के पिक्सल फोंस के साथ कंपनी ने कम्पेलिंग हार्डवेयर भी डिलीवर किया था लेकिन इसके स्टोर्स पर ज़्यादा मात्रा नहीं दिख पाई थी. इस साल भी यह सिचुएशन कुछ ख़ास इम्प्रूव होती नहीं दिख रही है. 

याद दिला दें, Google Pixel 2 और Pixel 2 XL ने पिछले साल के Pixel और Pixel XL स्मार्टफोंस की जगह ली है. Google Pixel 2 में 5 इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है वहीं Pixel 2 XL में 6 इंच की क्वैड HD+ OLED डिस्प्ले दी गई है और ये दोनों फोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट से लैस हैं. ये स्मार्टफोंस 4GB रैम और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस हैं. Pixel 2 और Pixel 2 XL में 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जो f/1.8 अपर्चर, डुअल पिक्सल ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है. इनके फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इन फोंस का सेलिंग पॉइंट इनका कैमरा और तीन सालों तक लेटेस्ट एंड्राइड अपग्रेड का वादा है. 

Pixel 2 और Pixel 2 XL भारत में 26 अक्टूबर से प्री-ऑर्डर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा. Pixel 2 स्मार्टफोन 1 नवम्बर से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा और इसकी कीमत Rs 61,000 रहेगी, वहीं Pixel 2 XL केवल 15 नवम्बर से Rs 73,000 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

सैमसंग के इन स्मार्टफोंस पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo