अपने 5G फोन के साथ बाजार में वापसी कर सकती है Blackberry, क्या ब्लैकबेरी बाजार में मचाएगी हंगामा?

अपने 5G फोन के साथ बाजार में वापसी कर सकती है Blackberry, क्या ब्लैकबेरी बाजार में मचाएगी हंगामा?
HIGHLIGHTS
  • ऐसा सामने आ रहा है कि Blackberry जल्द ही अपने 5G फोन को ला सकता है

  • आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Blackberry की ओर से एक कार्यक्रम के दौरान कंपनी के मालिक ने इस बारे में जानकारी दी है

  • इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी एक ऐसा मोबाइल फोन पर काम कर रही है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है

ब्लैकबेरी (Blackberry) स्मार्टफोन बाजार में 5G डिवाइस के साथ अपनी धमाकेदार एंट्री कर सकता है। जो इस बारे में नहीं जानते हैं, उनकी जानकारी के लिए बता देते है कि, स्मार्टफोन कंपनी को पिछले साल ऑनवर्ड मोबिलिटी द्वारा खरीदा गया था और तब से कंपनी के प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि ब्लैकबेरी के पास क्या है। हाल ही में, ऑनवर्ड मोबिलिटी ने एक नया पूर्व-प्रतिबद्धता कार्यक्रम शुरू किया है जिसके माध्यम से इसका उद्देश्य स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की प्रमुख आवश्यकताओं को समझना है। ऐसा करने के लिए, कंपनी उपयोगकर्ताओं से फीडबैक ले रही है ताकि लास्ट प्रोडक्ट के साथ आने से पहले वह अपने बाजार अनुसंधान को पूरी तरह से कर सके। 

Blackberry बाजार में एक 5G फोन के साथ कर सकती है वापसी

ऐसा सामने आ रहा है कि Blackberry जल्द ही अपने 5G फोन को ला सकता है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Blackberry की ओर से एक कार्यक्रम के दौरान कंपनी के मालिक ने इस बारे में जानकारी दी है. इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी एक ऐसा मोबाइल फोन पर काम कर रही है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है.

जो कोई भी कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए कार्यक्रम में शामिल होगा, वह ब्लैकबेरी के साथ आने वाले लास्ट प्रोडक्ट को सीधे प्रभावित करेगा। कार्यक्रम पर उपयोगकर्ताओं द्वारा दिए गए सभी इनपुट को गंभीरता से लिया जाएगा। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि ब्लैकबेरी का विशाल सिग्नेचर कीबोर्ड नई पीढ़ी के 5G उपकरणों पर वापस न आए।

लेकिन सबसे बड़ा संकेत जो इस बात की पुष्टि करता है कि ऑनवर्ड मोबिलिटी एक नए स्मार्टफोन के साथ आ रही है, वह यह है कि कंपनी ने कहा है कि प्रोग्राम के उपयोगकर्ता डिवाइस को प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। इसके अलावा, प्रोग्राम के उपयोगकर्ता भी नया स्मार्टफोन प्राप्त करने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति होंगे।

कंपनी ने इस बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया है कि वह कब बाजार में स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। लेकिन ऐसा हो सकता है कि 2022 में इसे लाया जा सके। यह डेटा संग्रह अभ्यास ब्लैकबेरी को स्मार्टफोन के साथ बाहर आने में मदद करेगा जो उपयोगकर्ताओं को वास्तव में चाहिए। 

यह देखना दिलचस्प होगा कि ऑनवर्ड मोबिलिटी ब्लैकबेरी स्मार्टफोन्स को बाजार में कैसे लॉन्च करती है। क्योंकि आजकल 5G मोबाइल फोंस का बोलबाला है, अब देखना होगा कि आखिर इस डिवाइस को किस कीमत में और कैसे स्पेसिफिकेशन्स के साथ लाया जा सकता है, हालाँकि इतना जरुर है कि यह मोबाइल फोन बाजार में कुछ अलग जरुर करने वाला है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0