एसर इंडिया ने स्टीरियोस्कोपिक 3डी गेमिंग के साथ लॉन्च किया नया धाकड़ लैपटॉप, देखें कीमत

एसर इंडिया ने स्टीरियोस्कोपिक 3डी गेमिंग के साथ लॉन्च किया नया धाकड़ लैपटॉप, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

एसर इंडिया ने मंगलवार को स्टीरियोस्कोपिक 3डी गेमिंग के साथ 'प्रीडेटर हेलिओस 300 स्पैटियललैब्स एडिशन' नाम से एक नया गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया।

स्टीरियोस्कोपिक एक वीडियो गेम है, जो स्टीरियो डिस्प्ले द्वारा यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करता है।

एसर इंडिया ने मंगलवार को स्टीरियोस्कोपिक 3डी गेमिंग के साथ 'प्रीडेटर हेलिओस 300 स्पैटियललैब्स एडिशन' नाम से एक नया गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया। स्टीरियोस्कोपिक एक वीडियो गेम है, जो स्टीरियो डिस्प्ले द्वारा यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करता है।

लैपटॉप प्रमुख रिटेल और ऑनलाइन स्टोर पर 3,19,999 रुपये में उपलब्ध है। इसमें 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई9 प्रोसेसर और एनवीआईडीआईए जेफफोर्स आरटीएक्स 3080 लैपटॉप जीपीयू हैं।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 9 कैमरा एरे डिजाइन से मिले कुछ बदलावों के संकेत

Acer 3D gaming laptop

इसके अलावा, यह डिवाइस आईपीएस तकनीक के साथ 15.6-इंच डिस्प्ले, 2डी मोड में यूएचडी 3840 एक्स 2160, एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी के लिए 3डी स्टीरियोस्कोपिक मॉड्यूल, 3डी मोड में 1920 एक्स 2160 से लैस है।

एसर के मुख्य व्यवसाय अधिकारी सुधीर गोयल ने कहा, हम भारत में इस शक्तिशाली गेमिंग लैपटॉप को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। यह लैपटॉप विशेष रूप से डाई-हार्ड गेमर्स और तकनीकी विशेषज्ञों के लिए बनाई गई अविश्वसनीय रूप से उच्च तकनीकी क्षमताओं के साथ अपनी श्रेणी में शीर्ष पर है।

लैपटॉप के परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए, अल्ट्रा-फास्ट डीडीआर5 4800एमएचजेड रैम (32जीबी), और पीसीआईई जनेरेशन4 एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: चलाना चाहते हैं Jio-Airtel का सुपरफास्ट 5G तो अभी खरीद लें ये 15 हजार में आने वाले 5G स्मार्टफोन

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo