Xiaomi ने ‘Diwali with Mi’ सेल के दौरान लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर बेसिक 2

Xiaomi ने ‘Diwali with Mi’ सेल के दौरान लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर बेसिक 2
HIGHLIGHTS

यह ब्लूटूथ स्पीकर 1200mAh की बैटरी से लैस है और कम्पनी दावा करती है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इस स्पीकर में एक ओक्स पोर्ट फीचर भी मौजूद है.

Xiaomi ने 'Diwali with Mi' के दौरान अपना लेटेस्ट वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर बेसिक 2 लॉन्च किया है. इस स्पीकर कि कीमत Rs 1,799 अहि और यह Mi कि वेबसाइट पर उपलब्ध है. यह स्पीकर ब्लूटूथ 4.2 टेक्नोलॉजी सपोर्ट करता है और इसका मेजरमेंट 154.5mm × 60mm × 25.5mm है. फ्लिपकार्ट पर आज स्पीकर्स पर मिल रहा है डिस्काउंट
 
इस ब्लूटूथ स्पीकर का वजन 237 ग्राम है और इसमें 2.5 वॉट के दो स्पीकर्स मौजूद हैं. इस स्पीकर को मैट एल्युमीनियम फ्रेम और कर्व्ड एजेज़ दिए गए हैं. साथ ही इसमें कॉल्स रिसीव करने और शोर को कम करने के लिए एक इंटीग्रेटेड माइक्रोफोन भी दिया गया है. यूज़र्स को कॉल रिसीव करने के लिए स्पीकर के ऊपर मौजूद पॉवर बटन को दबाना होगा.
 
यह एक वायरलेस स्पीकर है, इसलिए आप इसे आसानी से अपने एंड्राइड, iOS या अन्य ब्लूटूथ सपोर्ट करने वाले डिवाइसेज़ के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं. यह डिवाइस 5V 1200mAh बैटरी से लैस है और कम्पनी दावा करती है कि यह स्पीकर 40 प्रतिशत वोल्यूम पर 10 घंटे तक लगातार ऑडियो प्ले कर सकता है. इस स्पीकर में एक ऑक्स-इन पोर्ट भी दिया गया है जो ऑडियो के लिए प्लग और प्ले तथा चार्जिंग के लिए माइक्रो USB चार्जिंग के काम आता है. 

स्पीकर्स के अलावा, Xiaomi अपने कई अन्य डिवाइसेज़ जैसे Redmi Note 4, Redmi 4, Mi Band HRX Edition आदि पर भी कई डील्स और डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. Xiaomi की दिवाली सेल का सबसे बढ़ा आकर्षण Rs 1 फ़्लैश सेल है, जो हर रोज़ सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलती है. कम्पनी कई डिवाइसेज़ Rs 1 की कीमत में खरीद सकते हैं. 

फ्लिपकार्ट पर आज स्पीकर्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo