Airtel के बाद अब Vi ने भी उठाया बड़ा कदम, अपने इन यूजर्स के लिए लाया कई ऑफर्स, देखें डिटेल्स

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 27 Jul 2021 | अपडेटेड इसपर 27 Jul 2021
HIGHLIGHTS
  • Vodafone Idea या Vi ने अभी हाल ही में बिज़नेस ग्राहकों के लिए नए एंटरप्राइज़ पोस्टपेड प्लान्स की घोषणा की है

  • टेल्को नोट करता है कि राष्ट्रीय लॉकडाउन और सामाजिक दूरियों के मानदंडों के कारण इंटरनेट के उपयोग में वृद्धि हुई है और उन्नत प्लान्स उन जरूरतों को पूरा करेंगी

  • अपग्रेड किए गए प्लान को कई तरह के एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स के साथ बंडल करके पेश किया गया है

Airtel के बाद अब Vi ने भी उठाया बड़ा कदम, अपने इन यूजर्स के लिए लाया कई ऑफर्स, देखें डिटेल्स
एयरटेल को देखकर Vi ने भी पेश किये नए ऑफर्स, ये रही सभी डिटेल्स

Vodafone Idea या Vi ने अभी हाल ही में बिज़नेस ग्राहकों के लिए नए एंटरप्राइज़ पोस्टपेड प्लान्स की घोषणा की है। टेल्को नोट करता है कि राष्ट्रीय लॉकडाउन और सामाजिक दूरियों के मानदंडों के कारण इंटरनेट के उपयोग में वृद्धि हुई है और उन्नत प्लान्स उन जरूरतों को पूरा करेंगी। अपग्रेड किए गए प्लान को कई तरह के एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स के साथ बंडल करके पेश किया गया है। टेल्को नोट करता है कि वीआई बिजनेस प्लस प्लान्स कॉर्पोरेट ग्राहकों को बिज़नेस उद्देश्यों और कर्मचारी वरीयताओं के बीच सही संतुलन बनाने में सक्षम बनाती हैं।

वीआई यानी Vi के कॉरपोरेट ग्राहक अब बंडल्ड बेनिफिट्स के साथ कई तरह के प्लान्स में से अपने लिए सबसे अच्छे को चुन सकते हैं। Vi (वीआई) के बिजनेस प्लान्स कीमत 299 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये और 499 रुपये है और इनमें क्रमश: 30GB, 40GB, 60GB और 100GB डेटा आपको दिया जाता है। यह प्लान प्रति माह 3000 एसएमएस भी प्रदान करते हैं और मोबाइल सुरक्षा, वीआई मूवीज और टीवी, कॉलर ट्यून्स के माध्यम से प्रोफाइल ट्यून्स तक पहुंच प्रदान करने के अलावा इनकी विशेषता है कि यह जहां कोई कार्यालय से बाहर, छुट्टी पर, मीटिंग में, प्रशिक्षण में भाग लेने और अन्य के साथ पहले से रिकॉर्ड किए गए संदेश सेट कर सकते हैं।

वीआई (Vi) नोट करता है कि मौजूदा वीआई बिजनेस कॉरपोरेट ग्राहकों को उनके बाद के बिलिंग चक्रों से नई बिजनेस प्लस प्लान्स में अपग्रेड किया जाएगा। (Vi) वीआई के अपग्रेडेड प्लान लोकेशन ट्रैकिंग सॉल्यूशंस के जरिए फील्ड स्टाफ की लोकेशन पर रीयल-टाइम अपडेट प्राप्त करके मोबाइल सुरक्षा, कर्मचारी सुरक्षा तक पहुंच प्रदान करेंगे और एक साल के लिए वीआई मूवीज और टीवी और डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी तक पहुंच प्रदान करेंगे।

एयरटेल द्वारा अपने बिज़नेस पोस्टपेड प्लान्स को फिर से डिज़ाइन करने के तुरंत बाद Vi की ओर से भी ऐसा ही कुछ सामने आया है। एयरटेल के कॉर्पोरेट प्लान विशेष रूप से बिज़नेस उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जिनकी कीमत 299 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये, 499 रुपये और 1599 रुपये है जो क्रमशः 30GB, 40GB, 60GB, 100GB और 500GB डेटा प्रदान करते हैं। ये प्लान एयरटेल कॉल मैनेजर जैसे बिजनेस टूल ऑफर करते हैं, 399 रुपये से कॉरपोरेट पोस्टपेड प्लान एक साल के लिए विंक म्यूजिक ऐप, एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप प्रीमियम, शॉ एकेडमी का एक्सेस देते हैं।

499 रुपये और 1599 रुपये के प्लान में 1 साल के लिए Amazon Prime, 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन, VIP सर्विस, Airtel Secure, Wynk Music App Premium, Airtel Xstream App Premium, Shaw Academy आदि का भी एक्सेस मिलता है। ये प्लान अनलिमिटेड कॉल्स का एक्सेस भी देते हैं। सभी पात्र एयरटेल कॉर्पोरेट ग्राहकों को उनके बाद के बिलिंग चक्रों से, जैसा लागू हो, नए प्लान्स में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: Vi launches new business postpaid plans after airtel find the details here
Tags:
vi postpaid plans for business vi upgrades postpaid plans for business airtel postpaid plans for business एयरटेल प्लान्स एयरटेल पोस्टपेड प्लान airtel retail postpaid plans Airtel Postpaid Plans Benefits airtel postpaid plans airtel plans airtel new
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status