84 ദിവസം വാലിഡിറ്റി, ദിവസവും 2GB, 3GB ഡാറ്റ, ഒപ്പം Free Netflix
स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स ने महीनों की देरी के बाद एप्पल टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी विज्ञापन-समर्थित योजना 'बेसिक विथ ऐड्स' शुरू की है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, सेवा की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी, लेकिन कुछ डिवाइस ऐसे थे जो समर्थित नहीं थे, जिनमें एप्पल टीवी भी शामिल था। सस्ता टीयर अब नेटफ्लिक्स टीवीओएस ऐप में इस सप्ताह से उपलब्ध है।
इसे भी देखें: इन पाँच 5G फोंस पर अमेज़न दे रहा है भारी डिस्काउंट, OnePlus, Samsung के फोंस हैं लिस्ट में शामिल
इस अपडेट से पहले, एप्पल टीवी उपयोगकर्ता नेटफ्लिक्स के विज्ञापनों के स्तर तक पहुंचने में सक्षम नहीं थे और उन्हें या तो अधिक महंगे प्लान या वैकल्पिक उपकरण की कोशिश करने की पेशकश की गई थी।
रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि विंडोज के लिए क्रोमकास्ट, क्रोमकास्ट अल्ट्रा, प्लेस्टेशन 3 और नेटफ्लिक्स ऐप को अभी तक टियर प्राप्त नहीं हुआ है।
नेटफ्लिक्स ने पिछले साल 3 नवंबर को यूएस, यूके, फ्रांस, जर्मनी, इटली, ऑस्ट्रेलिया, जापान, कोरिया, ब्राजील, कनाडा और मैक्सिको में ग्राहकों के लिए 6.99 डॉलर में 'बेसिक विद एड' स्टीमिंग प्लान शुरू किया था।
इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite vs iQOO Neo 7 vs Xiaomi Redmi Note 12 Pro Plus: देखें अंतर
विज्ञापन 15 या 30 सेकंड लंबे होते हैं और शो और फिल्मों के पहले और दौरान चलते हैं।
इस बीच, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह इस साल के अंत में 40 और गेम लाएगा और इसके भागीदारों के साथ 70 टाइटल्स भी विकास में हैं।
कंपनी ने एक बयान में कहा, "यह हमारे इन-हाउस गेम स्टूडियो द्वारा वर्तमान में विकसित किए जा रहे 16 खेलों के अतिरिक्त है।"
इसे भी देखें: गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज़ लिस्टिंग में नज़र आया Vivo Y78+, मोनिकर का हुआ खुलासा