Jio-Airtel-Vi को टक्कर दे रहा है BSNL का ये 100 रुपये की कीमत वाला धांसू प्लान, देखें बेनेफिट

Jio-Airtel-Vi को टक्कर दे रहा है BSNL का ये 100 रुपये की कीमत वाला धांसू प्लान, देखें बेनेफिट
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल अपने यूजर्स को ऑफर देने की नियत और रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया (वीआई) और एयरटेल जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करता है।

निजी टेलीकॉम कंपनियों की तरह बीएसएनएल भी अपने रिचार्ज प्लान्स में ओटीटी की सुविधा प्रदान करता है।

बीएसएनएल के इन 2 प्लान की कीमत 98 रुपये और 447 रुपये है।

बीएसएनएल अपने यूजर्स को ऑफर देने की नियत और रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया (वीआई) और एयरटेल जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करता है। निजी टेलीकॉम कंपनियों की तरह बीएसएनएल भी अपने रिचार्ज प्लान्स में ओटीटी की सुविधा प्रदान करता है। यहां हम बीएसएनएल के ऐसे ही दो प्लान की बात कर रहे हैं, जो आपको ऐसे ही ऑफर देते हैं। बीएसएनएल के इन 2 प्लान की कीमत 98 रुपये और 447 रुपये है। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या मिल रहा है। 

बता दें कि बीएसएनएल जैसा 98 रुपये का रिचार्ज किसी और कंपनी के पास नहीं है। 98 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। यह प्लान 22 दिनों के लिए वैलिड है, इस तरह आपको कुल 44GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। ओटीटी सुविधा के रूप में इरोज नाउ एंटरटेनमेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान के साथ दिया जाता है। बता दें कि यह डेटा वाउचर है, जिससे वॉयस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

यह भी पढ़ें: स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस iQOO Neo 6 5G को 31 मई को किया जाएगा लॉन्च

BSNL Plan

कंपनी का दूसरा प्लान 447 रुपये का है। इस प्लान में आपको कुल 100GB डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 80Kbps तक कम हो जाती है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इरोज नाउ एंटरटेनमेंट के अलावा ग्राहकों को बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस भी इस प्लान के साथ दिया जाता है। 

कैसे हैं Jio, Airtel और Vi के प्लान?

बता दें कि Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसी कंपनियों के प्रीपेड रिचार्ज पर आपको Disney+ Hotstar जैसे OTT जैसे फायदे मिलेंगे। साथ ही अगर आप Jio का पोस्टपेड प्लान लेते हैं तो आपको Netflix, Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Vivo ने Y72t फोन दो वेरिएंट में उतारा, जानें खास फीचर्स और स्पेक्स

नोट: BSNL के बेस्ट रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo