Amazon.in पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास तौर पर तैयार शॉपिंग स्टोर के साथ घर पर लें स्टेडियम का मजा!

Amazon.in पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास तौर पर तैयार शॉपिंग स्टोर के साथ  घर पर लें स्टेडियम का मजा!
HIGHLIGHTS

मौजूदा समय में जारी क्रिकेट सीज़न के बीच, Amazon.in ने क्रिकेट के शौकीनों के लिए वन स्टॉप स्टोर लॉन्च किया है।

यहां वे अपने घरों में आराम से बैठकर रोमांचक ऑफ़र के साथ क्रिकेट एक्सेसरीज़, स्पोर्ट्सवियर, टीवी, उपकरण, अमेजन डिवाइस, प्राइम वीडियो आदि की खरीदारी कर सकते हैं

स स्टोर पर ऑफ़र और डील्स 29 मई, 2022 तक उपलब्ध रहेंगे

मौजूदा समय में जारी क्रिकेट सीज़न के बीच, Amazon.in ने क्रिकेट के शौकीनों के लिए वन स्टॉप स्टोर लॉन्च किया है। यहां वे अपने घरों में आराम से बैठकर रोमांचक ऑफ़र के साथ क्रिकेट एक्सेसरीज़, स्पोर्ट्सवियर, टीवी, उपकरण, अमेजन डिवाइस, प्राइम वीडियो आदि की खरीदारी कर सकते हैं। इस स्टोर पर ऑफ़र और डील्स 29 मई, 2022 तक उपलब्ध रहेंगे।
 
इस स्टोर पर प्रोटेक्टिव गियर, कपड़े, जूते, क्रिकेट बैट, गेंद, किट, और प्यूमा, एडिडास, न्यू बैलेंस, कॉस्को जैसे ब्रांड के पूरे सेट पर मिल रही 70% तक की छूट के साथ खेल से जुड़े जरूरी सामानों पर रोमांचक डील्स आपके क्रिकेट के जुनून को और भी बढ़ा देगा। यहां नाइक, फिला, न्यू बैलेंस, जॉकी, मोंटे कार्लो आदि ब्रांडों में हमारे क्रिकेट कलेक्शन से अपनी पसंदीदा जर्सी और स्पोर्ट्सवियर खरीद सकते हैं। क्रिकेट प्रेमी टीवी, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, माइक्रोवेव, बारबेक्यू ग्रिल और पॉपकॉर्न मेकर आदि की खरीदारी के साथ इस आईपीएल सीजन का आनंद घर पर उठा सकते हैं। स्टोर में मैच देखने के अनुभव को और बढ़ाने के लिए कई प्रकार की खाने पीने के सामान, आराम से मैच देखने के लिए फर्नीचर, क्रिकेटरों की कहानी बताने वाली किताबें, फिटनेस उपकरण, अपने पसंदीदा क्रिकेटर का लुक पाने के लिए ग्रूमिंग किट, वीडियो गेम और क्रिकेट पोस्टर भी हैं।
 
प्रशंसक किसी भी इको, फायर टीवी, एलेक्सा-इनेबल्ड स्मार्ट उपकरणों पर एलेक्सा के साथ अपनी पसंदीदा टीम के लिए जोर से चीयर कर सकते हैं और इस क्रिकेट सीजन में हर समय अपडेट रह सकते हैं। एलेक्सा से मैच अपडेट, भविष्यवाणियां, क्रिकेट समाचार, नोटिफिकेशन, टीम चीयरिंग, फन क्विज आदि सरल वॉयस कमांड से प्राप्त कर सकते हैं। आप एलेक्सा से पूछ सकते हैं, "एलेक्सा, स्कोर क्या है?", और "एलेक्सा, आज मैच कौन जीतेगा?" या फिर "एलेक्सा, डेली क्रिकेट ट्रिविया खोलें?"
 
 
यहां कुछ उत्पाद दिए गए हैं जिन्हें ग्राहक Amazon.in पर क्रिकेट के शौकीनों के लिए खास तौर पर तैयार किए गए स्टोर से विक्रेताओं की ओर से दिए जा रहे ऑफ़र और डील्स के साथ खरीद सकते हैं।
 
amazon sale

अपने पसंदीदा क्रिकेटर की तरह खेलें:

  • स्पॉटीफाई™ ब्रांड स्टंप के साथ SG फुल क्रिकेट किट कॉम्बो: किट में हर जरूरत का सामान है, यहां बेहतरीन गुणवत्ता वाला बल्ला, बैटिंग लेग गार्ड, बैटिंग ग्लव्स, किटबैग, सुपर पैक बैकपैक, थाई गार्ड, आर्म गार्ड, एब्डो गार्ड आदि शामिल हैं। आप इसे Amazon.in पर 6,236 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • डीएससी बेल्टर वुड कश्मीर विलो क्रिकेट बैट शॉर्ट हैंडल मेन्स (मल्टीकलर) :  यह शानदार क्वालिटी वाला बल्ला बेहतरीन कश्मीर विलो से बना है। शानदार स्ट्रोक के लिए इसे हार्ड प्रेस और पारंपरिक रूप से आकार दिया जाता है। इस बल्ले का हैंडल सिंगापुर केन से बनाया गया है, जिसमें लचीलेपन और शॉक एब्जॉर्प्शन के लिए स्प्लिट्स के बीच रबर के विशेष 3-वे इंसर्शन हैं। इसे Amazon.in पर 1,099 रुपये में प्राप्त करें।
  • सभी आयु वर्ग और साइज के लिए हल्के वजन की 1 पीस टेनिस बॉल के साथ एरॉन हार्ड प्लास्टिक क्रिकेट बैट: नौसिखियों के लिए ये एक बेहद जरूरी क्रिकेट का सेट है। कॉम्बो में एक ठोस प्लास्टिक क्रिकेट बैट और एक हल्की टेनिस बॉल शामिल है। किट सभी आयु समूहों के लिए उपयुक्त है। इसे Amazon.in पर 229 रुपये में खरीदें।
  • कॉस्को लाइट क्रिकेट टेनिस बॉल (6 का पैक) : कॉस्को लाइट क्रिकेट टेनिस बॉल का 6 का पैक आपके क्रिकेट खेलने के अनुभव को और भी बेहतर बनाएगा। गेंदें हाइ बाउंसिंग वाली गुणवत्ता के साथ बेहद टिकाउ हैं। ये बॉल बहुत हल्की हैं, इनका वजन 75 ग्राम तक है। यह Amazon.in पर 390 रुपये में उपलब्ध है। 
  • SG इकोलाइट RH बैटिंग ग्लब्ज, एडल्ट: SG इकोलाइट RH बैटिंग ग्लव्ज के साथ क्रिकेट की प्लानिंग करें। ये ग्लव्ज प्रीमियम पीवीसी फिंगर और डुअल-डेंसिटी फोम फिंगर रोल के साथ कॉटन और पीवीसी से बने होते हैं। ये ग्लव्ज इंटरमीडिएट और प्रीमियम लेवल के खिलाड़ियों के लिए आदर्श हैं और आप इसे Amazon.in पर 699 रुपये में खरीद सकते हैं।

अपनी टीम का हौसला बढ़ाएं: 

  • एडिडास मेन्स एडिपावर वेक्टर मिड 20 क्रिकेट शूज: स्टोर में प्रीमियम क्वालिटी वाले मेन्स क्रिकेट शूज़ उपलब्ध हैं। लोकप्रिय ब्रांड एडिडास से अपने खेल को और भी बेहतर बनाने के लिए इन आरामदायक, टिकाऊ और हवादार क्रिकेट शूज़ खरीदें। यह Amazon.in पर 6,973 रुपये में उपलब्ध हैं।
  • एशियन मेन्स राइडर-01 रनिंग, स्पोर्ट्स, वॉकिंग, कैजुअल शूज: बुनाई किए गए हवादार अपर से तैयार ये जूते बेहद आरामदायक हैं। आप इन्हें आसानी से धो भी सकते हैं। हल्के वजन वाले कंपाउंड और ऑर्थोपेडिक मेमोरी फोम शूज के साथ इन जूतों के सोल ऊंचाई बढ़ाने वाले नॉनमार्किंग ईवीए टीपीआर से निर्मित हैं। जो आपके पैरों को एक शानदार पकड़ के साथ बेहतर आराम देता है। इसे Amazon.in पर 899 रुपये में खरीदें।
  • प्यूमा मेन्स रेगुलर टी शर्ट: यह क्लासिक टी-शर्ट मौज-मस्ती के पलों में आपको बेहद आकर्षक बनाएगी। प्यूमा की कैजुअल टी-शर्ट को स्पोर्ट्स और स्ट्रीट स्टाइल में आरामदायक पहनावे के रूप में डिज़ाइन किया गया है और यह सिर्फ चंद सेकंड में आपके लुक को आकर्षक बना सकती है। इसे Amazon.in पर 650 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदें।
  • प्यूमा मेन्स रेगुलर ट्रैक पैन्ट्स: ट्रैक वास्तव का आराम का अवतार हैं। आरटीजी निटेड स्वेटपैंट आपको ठंडक और सुकून देने के लिए आरामदायक कटलाइन, फंक्शनल फैब्रिक और ड्राईसेल मॉइश्चर-विकिंग तकनीक के साथ आता है। तो, आईपीएल के इस सीज़न में इन ट्रैक पैंट्स के साथ पने गेम का मजा उठाएं। इसे Amazon.in पर 1,569 रुपये में खरीदें।
  • रीबॉक स्मार्टवॉच: फुल-टच एचडी डिस्प्ले, एसपीओ2 सेंसर, डायनेमिक एचआरएम, बीपी और स्लीप मॉनिटर, ड्यूरेबल स्पिनड्रॉप स्ट्रैप जैसी खूबियां इसकी शानदार क्वालिटी बयां करती हैं। रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 इस लोकप्रिय स्पोर्ट्स ब्रांड की पहली और बहुप्रतीक्षित स्मार्टवॉच है। Amazon.in पर इसे 4,499 में खरीदें।

यह भी पढ़ें: Realme ने इंडिया में लॉन्च किया अपना Split AC, कीमत है 30000 रुपये के अंदर

घर पर लें लाइव मैच का मजा:

  • अमेजनबेसिक्स 127 सेमी 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट LED फायर टीवी: 50 इंच 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले और ए+ ग्रेड एलईडी पैनल, मजेदार फीचर्स और शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ क्रिकेट देखने का आनंद लीजिए। टीवी में फायर टीवी ओएस, बिल्ट-इन एलेक्सा और एलेक्सा वॉइस कंट्रोल, डीटीएच टीवी चैनल्स और ओटीटी ऐप्स के बीच स्विच करने के लिए होम स्क्रीन से डीटीएच सेट-टॉप बॉक्स इंटीग्रेशन जैसी कई खूबियां हैं। Amazon.in पर इस शानदार एलईडी को 32,999 रुपये में खरीदें।
  • LG 127 सेमी 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी: इस इंटेलिजेंट और स्मार्ट टेलीविजन के साथ अल्ट्रा-व्यूइंग अनुभव का आनंद लें। यह टीवी शानदार और स्पष्ट पिक्चर क्वालिटी वाले बड़े अल्ट्रा-एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। एलजी 4के अल्ट्रा स्मार्ट एलईडी टीवी पर आने वाली तस्वीरें बिल्कुल असली दिखाई देती हैं ताकि आपको देखने का एक शानदार अनुभव मिल सके। यह टीवी 45,999 रुपये में उपलब्ध है।
  • वनप्लस 163.8 सेमी यू सीरीज 4के एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड: यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन, वनप्लस कनेक्ट 2.0, ऑक्सीजनप्ले 2.0, डेटा सेवर प्लस के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 1 बिलियन रंगों के डिस्प्ले, वन-क्लिक अमेज़न प्राइम वीडियो बटन रिमोट और गूगल असिस्टेंट जैसे कई अन्य फीचर्स से लैस है। टीवी आकर्षक साउंड, शानदार कनेक्टिविटी और टीवी देखने का एक जोरदार अनुभव प्रदान करता है। इस टेलीविजन सेट को 66,999 रुपये में खरीदें। 
  • ऑल न्यू नई इको बड्स (2nd जेनरेशन): इको बड्स वास्तव में एक क्रिस्प और बैलेंस साउंड के साथ आने वाले वायरलेस ईयरबड हैं जो आपको एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। ये न केवल हर एंड्रॉइड और आईओएस सिस्टम के साथ आसानी से कनेक्ट होते हैं, वहीं ये ईयरबड 3 माइक और हैंड्स-फ्री एलेक्सा के साथ आते हैं। इसका एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन पीछे से आ रहे शोर को खत्म करने में मदद करता है। यह डिवाइस Amazon.in पर 7,999 रुपये में उपलब्ध है।
  • ऑल न्यू एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ फायर टीवी स्टिक (3rd जेनरेशन, 2021):  यह स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेयर एलेक्सा वॉयस रिमोट के साथ आता है और इसे सेट करना बेहद आसान है। इसे अपने एचडी टीवी में प्लग करें और हजारों चैनलों, ऐप्स और एलेक्सा स्किल्स का अनुभव करें। यह Amazon.in पर 3,999 रुपये में उपलब्ध है। 

खेलने के लिए हो जाएं तैयार

  • UNO क्रिकेट कार्ड गेम: इस क्रिकेट सीजन में क्रिकेट के स्वाद वाले UNO कार्ड गेम के साथ परिवार और दोस्तों के साथ बेहतरीन वक्त बिताएं। इस पैक में क्रिकेट-थीम वाले दो विशेष दो विशेष ट्विस्ट हैं – वाइल्ड बाउंसर कार्ड और वाइल्ड 4/6 कार्ड। इस UNO डेक के साथ अधिकतम 10 खिलाड़ी खेल सकते हैं। Amazon.in पर इसे 179 रुपये में खरीदें। 
  • टॉयशाइन वुडन बिल्डिंग ब्लॉक डॉमिनोज़, पार्टी गेम, टंबलिंग टावर गेम : अपने दोस्तों के साथ इसका आनंद लेने और खुशी के पलों को संजोने के लिए कभी भी कहीं भी खेले जा सकने वाले मजेदार गेम अब अमेज़न स्टोर पर उपलब्ध है। सेट में पासा सहित 54 हार्डबुड ब्लॉक हैं। आप इसे Amazon.in पर 549 रुपये में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Oppo ने बाज़ार में उतारा अपना नया 5G फोन, 5000mAh दमदार बैटरी और 13MP कैमरा से होगा लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo