Festival सीज़न का मज़ा हो जाएगा दोगुना, जब इतने सस्ते में आए ये साउंडबार बढ़ाएंगे एंटर्टेंमेंट

Festival सीज़न का मज़ा हो जाएगा दोगुना, जब इतने सस्ते में आए ये साउंडबार बढ़ाएंगे एंटर्टेंमेंट
HIGHLIGHTS

Festival सेल से पहले इन साउंडबार्स को खरीदें सस्ते में

अमेज़न की बेस्ट डील्स में खरीदें बढ़िया साउंड बार

आज हम अमेज़न पर कुछ बढ़िया साउंडबार के बारे में बता रहे हैं

त्योहारों का सीज़न शुरू हो गया है और अब एक के बाद एक शॉपिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में घर में नया समान खरीदने का दौर चलता ही है। आज हम अमेज़न पर कुछ बढ़िया साउंडबार के बारे में बता रहे हैं जो आपको किफ़ायती दाम में मिल सकते हैं। अगर आप एक नया साउंडबार खरीदना चाह रहे हैं तो इन प्रोडक्टस पर नज़र डाल सकते हैं। चलिए जानते हैं आज की बेस्ट डील्स के बारे में…

Zebronics Zeb-JUKEBAR 3900, 80W Multimedia soundbar with subwoofer Supporting Bluetooth, HDMI(ARC), Coaxial Input, AUX, USB & Remote Control (Black)

Zebronics का यह मल्टीमीडिया साउंडबार Rs 4,499 में मिल रहा है। मल्टीमीडिया साउंडबार के साथ ब्लुटूथ सपोर्ट के साथ सबवूफर भी मिल रहा है। अमेज़न पे आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर प्राइम मेम्बर 5% डिस्काउंट पा सकते हैं। यह भी पढ़ें:

soundbar deals

itel XE SB515, 80W Fully Loaded Soundbar with Subwoofer, DSP, HDMI-ARC, Bluetooth, USB, Optical Connectivity in Premium Metallic Finish

itel का यह साउंडबार सबवूफ़र के साथ आया है। इसे आप Rs 6,999 में खरीद सकते हैं। यह साउंडबार ब्लुटूथ, USB, ऑप्टिकल कनेक्टिविटी के साथ आया है। इसे प्रीमियम मेटलिक फिनिश के साथ आया है। यह भी पढ़ें:

Blaupunkt Germany's SBW100 120W Wired Soundbar with Subwoofer, Bluetooth and HDMI Arc

Blaupunkt का यह साउंडबार Rs 6999 में मिल रहा है। यह 120W का प्राइस है अगर आप 160W मॉडल की तरफ जाते हैं तो इसके लिए Rs 7,999 अदा करने होंगे। आप इसे अमेज़न से खरीद सकते हैं। 

soundbar deals

Creative Stage 2.1 Channel 160W Under-Monitor Soundbar with Subwoofer for TV Computers, and Ultra Wide Monitors Bluetooth/Optical Input/TV ARC/AUX-in, Remote Control and Wall Mounting Kit (Black)

Amazon पर यह साउंडबार Rs 6,999 में मिल रहा है। इसके स्पेशल फीचर की बात करें तो इसके साथ सबवूफ़र और रिमोट कंट्रोल दिया गया है। अमेज़न पे आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर प्राइम मेम्बर 5% डिस्काउंट पा सकते हैं। यह भी पढ़ें:       

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo