Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra को अब भारत में फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट पॉलिसी के तहत कवर किया गया है. यह लिमिटेड-पीरियड ऑफर उन डिवाइसेज पर लागू होता है जो “ग्रीन लाइन इश्यू” से प्रभावित हैं. कंपनी के सपोर्ट चैट से पता चला कि स्क्रीन रिप्लेसमेंट पॉलिसी सितंबर तक वैध है.
कस्टमर्स अपने हैंडसेट की मरम्मत के लिए भारत में Samsung के अधिकृत सर्विस सेंटर्स पर जा सकते हैं. हालांकि, कंपनी की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के तहत डिवाइसेज की योग्यता पर कुछ सीमाएं होंगी. ब्रांड की स्क्रीन रिप्लेसमेंट पॉलिसी अब Samsung Galaxy S23 और Galaxy S23 Ultra को कवर करेगी.
ब्रांड के अनुसार, मौजूदा ऑफर भारत भर में अधिकृत Samsung सर्विस सेंटर्स पर 29 सितंबर तक वैध रहेगा. इसका मतलब है कि जिन यूजर्स के स्मार्टफोन ग्रीन लाइन इश्यू से प्रभावित हुए हैं, उनके पास देश में कंपनी के सर्विस सेंटर्स पर अपने स्क्रीन इश्यू को ठीक कराने के लिए एक महीने का समय है.
कस्टमर्स इस ऑफर का लाभ उठाने और फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट पाने के लिए अपने नजदीकी अधिकृत सर्विस सेंटर पर सर्विस अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं.
एक पोस्ट में दावा किया गया है कि Samsung इस ऑफर को 31 दिसंबर तक बढ़ाएगा, जिससे कवरेज की एक लंबी अवधि मिलेगी. हालांकि, इसको लेकर ऑफिशियल कोई जानकारी सैमसंग की ओर से नहीं दी गई है.
हमेशा की तरह, कुछ नियम और शर्तें हैं. Samsung Support चैट के अनुसार, हैंडसेट की योग्यता की फाइनल कन्फर्मेशन जरूरी जांच करने के बाद अधिकृत सर्विस सेंटर द्वारा दी जाएगी.
पहले जब फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रोग्राम बढ़ाया गया था, तो योग्यता की कुछ शर्तें थीं:
यह भी ध्यान देने वाली बात है कि जबकि स्क्रीन रिप्लेसमेंट मुफ्त में ऑफर किया गया था, कस्टमर्स को मरम्मत के लिए लेबर चार्ज का भुगतान करना पड़ सकता है.
यह पहली बार नहीं है जब पुराने मॉडल्स को Samsung की फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट पॉलिसी में शामिल किया गया है. अप्रैल 2024 में, टेक जायंट ने Galaxy S20 सीरीज, Galaxy Note 20 सीरीज, Galaxy S21 सीरीज और Galaxy S22 सीरीज के लिए एक विशेष रिप्लेसमेंट ऑफर की घोषणा की थी.
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