थिएटर में नाम कमाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी रणदीप हूडा की Swatantya Veer Savarkar, इस खास दिन होगी रिलीज

Updated on 22-May-2024
HIGHLIGHTS

रणदीप हूडा और अंकिता लोखंडे की मुख्य भूमिका वाली "Swatantya Veer Savarkar" अपने डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है।

यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने रणदीप हूडा के प्रदर्शन के लिए गुणगान भरे रिव्यूज़ प्राप्त किए।

अब, फैन्स इस ड्रामा और एक्शन थ्रिलर को ऑनलाइन भी देख सकेंगे।

Swatantya Veer Savarkar OTT Release: रणदीप हूडा और अंकिता लोखंडे की मुख्य भूमिका वाली “Swatantya Veer Savarkar” सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चलने के बाद अब अपने डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने रणदीप हूडा के प्रदर्शन के लिए गुणगान भरे रिव्यूज़ और बेहद प्रशंसा प्राप्त की। अब, फैन्स इस ड्रामा और एक्शन थ्रिलर को ऑनलाइन भी देख सकेंगे।

Swatantya Veer Savarkar OTT Release Date

यह फिल्म 28 मई, 2024 से Zee5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

यह तारीख महत्वपूर्ण है क्योंकि यह वीर सावरकर की 141वीं जन्म सालगिरह का प्रतीक है। निर्माताओं द्वारा इसकी OTT रिलीज की घोषणा सोशल मीडिया पर की गई थी, जिसने उन फैन्स के बीच उत्साह भर दिया जो सिनेमाघरों में इसे देखने से चूक गए थे।

यह भी पढ़ें: भारत में आज का सोने का भाव (दाम), 18 कैरेट, 22 कैरेट और 24 कैरेट गोल्ड का रेट जानें

Official Trailer

“स्वातंत्र्य वीर सावरकर” फिल्म विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर केंद्रित है, जिनका किरदार रणदीप हूडा द्वारा निभाया गया है। यह फिल्म 1900 के दशक से लेकर सावरकर की मृत्यु तक की यात्रा को दिखाती है। सावरकर को एक टॉप स्टूडेंट और एक शुरुआती सुधारक के तौर पर जाना जाता है। उनके जीवन में उनके क्रांतिकारी विचारों और कार्यों को जोरों शोरों से दर्शाया गया है।

यह फिल्म सावरकर के “अभिनव भारत” आंदोलन और वकालत पढ़ने के लिए ब्रिटेन से मिलने की यात्राओं पर उनके प्रभाव को दिखाती है। ब्रिटेन में उन्होंने 1857 के भारतीय विद्रोह पर उन्होंने एक किताब लिखी और आगे खुद को एक महत्वपूर्ण क्रांतिकारी शक्सियत के तौर पर स्थापित किया।

रणदीप हूडा के लिए “स्वातंत्र्य वीर सावरकर” केवल एक अन्य एक्टिंग प्रोजेक्ट नहीं है; यह निर्देशन में उनकी शुरुआत का भी प्रतीक है।

यह भी पढ़ें: Best Vacuum Cleaners: घर की चकाचक सफाई के लिए नहीं मिलेंगे इनसे बेहतर ऑप्शन, इस जगह मिल रहे बेहद सस्ते

यह फिल्म एक प्रमुख क्रांतिकारी के जीवन को गहराई से दर्शकों के सामने लाती है और सहयोगों और संघर्षों पर प्रकाश डालती है। इसके अपकमिंग डिजिटल रिलीज के साथ दर्शकों के पास अपने घरों में आराम से इस मनोरंजक कहानी को देखने का मौका होगा। Zee5 पर इस फिल्म को स्ट्रीम करने के लिए 28 मई के लिए अपने कैलेंडर्स को मार्क कर लें।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :