OTT पर तहलका मचाने को तैयार तमिल स्टार Vishal की “Rathnam”, जानिए कब और कहाँ देखें

Updated on 22-May-2024
HIGHLIGHTS

जाने-माने तमिल अभिनेता Vishal ने हाल ही में "Rathnam" फिल्म पेश की है।

Hari द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिले हैं।

डिजिटल प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की OTT रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

Rathnam OTT Release: जाने-माने तमिल अभिनेता Vishal ने हाल ही में “Rathnam” फिल्म पेश की है और यह एक्शन मनोरंजक पिछले महीने 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। Hari द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिले हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर सकी। हालांकि, रत्नम अपने डिजिटल रिलीज की तैयारी कर रहा है और यह फिल्म 23 मई को यानि आज एक पॉप्युलर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। डिजिटल प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की OTT रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

Rathnam OTT Release Date

यह एक्शन ड्रामा फिल्म 23 मई को Prime Video पर तमिल में स्ट्रीम होगी और इसका तेलुगु वर्जन भी उपलब्ध होगा।

यह एक्शन से भरपूर फिल्म रत्नम पर केंद्रित है, जिसका किरदार विशाल द्वारा निभाया गया है। रत्नम एक जुनूनी युवक है जो एक उतार-चढ़ाव भरे अतीत से जूझ रहा है और महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने वालों पर लगाम लगाने के लिए लड़ रहा है। MLA पन्नीर सेल्वम (Samuthirakani) के विश्वसनीय सहयोगी के तौर पर रत्नम का जीवन तब एक नया मोड़ ले लेता है जब उसकी मुलाकात मालविका (प्रिया भवानी शंकर) से होती है। मालविका एक नर्स है जो अपनी स्वर्गीय माँ से काफी मिलती-जुलती है।

यह भी पढ़ें: हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट, जब देख लेंगे JioCinema की ये लेटेस्ट धमाकेदार कॉमेडी फिल्में, अभी बना लें प्लान

यह फिल्म रत्नम की कहानी है। रत्नम को मालविका की रक्षा करनी है, लेकिन उसे अपने अंदर की उलझनों से भी लड़ना है। फिल्म में जबरदस्त लड़ाईयां और रत्नम की भावनाओं को दिखाया गया है। ये चीज़ें दर्शकों को रोमांचित करेंगी और वे फिल्म के अंत तक रत्नम को जीतते हुए देखना चाहेंगे।

विशाल द्वारा निर्देशित “रत्नम” में विशाल और प्रिया भवानी शंकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके साथ Samuthirakani, Gautham Menon, Yogi Babu और Murali Sharma सहायक भूमिकाएं निभा रहे हैं। देवी श्री प्रसाद ने इस फिल्म का संगीत दिया था और रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने अपने थिएटरिकल रिलीज के आखिर तक लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई की।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :