Tecno Phantom X2 सीरीज़ खास फीचर्स के साथ हुई लॉन्च, देखें भारत में उपलब्धता और कीमत

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 08 Dec 2022 14:17 IST
HIGHLIGHTS
  • Tecno के द्वारा 'Beyond the Extraordinary' इवेंट में Phantom X2 सीरीज़ के स्मार्टफोंस ग्लोबली लॉन्च किए गए थे।

  • Phantom X2 सीरीज़ सबसे पहले सऊदी अरब में उपलब्ध होगी।

  • दोनों ही डिवाइसेज़ में जैसी डिस्प्ले और डिज़ाइन दिया गया है।

Tecno Phantom X2 सीरीज़ खास फीचर्स के साथ हुई लॉन्च, देखें भारत में उपलब्धता और कीमत

स्मार्टफोन ब्रांड Tecno के द्वारा अपने 'Beyond the Extraordinary' इवेंट में Phantom X2 सीरीज़ के स्मार्टफोंस ग्लोबली लॉन्च किए गए थे जिसमें Tecno Phantom X2 और Tecno Phantom X2 Pro शामिल थे। Phantom X2 सीरीज़ के स्मार्टफोंस मीडियाटेक के सबसे नए डायमेंसिटी 9000 चिपसेट और AMOLED डिस्प्ले के साथ आते हैं। 

Advertisements

Tecno Phantom X2 5G और Phantom X2 Pro 5G की कीमत और भारत में उपलब्धता 

Tecno Phantom X2 सीरीज़ Tecno Phantom X की अगली जनरेशन का फोन है जो कि, भारत में Rs 25,999 की कीमत में उपलब्ध है। Phantom X2 सीरीज़ सबसे पहले सऊदी अरब में उपलब्ध कराई जाएगी। gsmarena की रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है कि, Phantom X2, SAR 27,00 (लगभग Rs 59,000) की कीमत में आएगा जबकि, Phantom X2 Pro, SAR 3,500 ( लगभग Rs 76,700) की कीमत में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन इस महीने के आखिर तक दुनिया के अन्य सभी बाज़ारों में भी उपलब्ध करा दिया जाएगा जिनमें भारत भी शामिल है। Tecno Phantom X2 Pro 5G 'Mars Orange' और 'Stardust Grey' कलर वेरिएंट्स के साथ आएगा, वहीं दूसरी ओर Tecno Phantom X2 5G 'Moonlight Silver' और 'Stardust Grey' कलर वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध होगा। 

Advertisements

Tecno Phantom X2 Pro 5G और Tecno Phantom X2 5G स्पेसिफिकेशंस 

Tecno Phantom X2 Pro 5G एक 6.8-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080x2400 पिक्सल रिजोल्यूशन, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 93.5 % स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो शामिल है। स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास और P3 वाइड कलर gamut का सपोर्ट भी दिया गया है और यह TUV SUD सर्टिफिकेशन के साथ आता है। 

दोनों ही डिवाइसेज़ में एक जैसी डिस्प्ले और डिज़ाइन दिया है और ये एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G प्रोसेसर के साथ आते हैं जिसके साथ  5,160mAh बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ये स्मार्टफोंस एंड्रॉयड 12 पर आधारित HiOS 12.0 पर चलते हैं। इसके अतिरिक्त, कनेक्टिविटी ऑप्शंस में SIM 5G support, Wi-Fi 2.4G, 5G और Wi-Fi 6, BlueTooth 5.3 और GPS शामिल हैं। 

Advertisements

Tecno Phantom X2 Pro एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक 50MP प्राइमरी सेंसर, एक 50MP सेंसर और एक 13MP सेंसर शामिल है। फोन का रियर कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी, seventh gen IMAGIQ 790 ISP, fifth-gen AI प्रोसेसर APU 590 और क्वाड फ्लैशलाइट को भी सपोर्ट करता है। डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Tecno Phantom X2 5G एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करता है जिसमें एक 64MP प्राइमरी सेंसर, एक 13MP सेंसर और एक 2MP सेंसर शामिल है। इस स्मार्टफोन के रियर कैमरा में भी ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी, seventh gen IMAGIQ 790 ISP, fifth-gen AI प्रोसेसर APU 590 और क्वाड फ्लैशलाइट का फीचर दिया है। इस हैंडसेट में भी सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 32MP फ्रंट कैमरा शामिल है।

Advertisements

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Advertisements
Ashwani Kumar

Email Ashwani Kumar

Follow Us

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

tecno phantom x2 launched globally top features price in india

Trending Articles

Advertisements