ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

द्वारा Sudha Pal | अपडेटेड Jul 01 2019
Slide 1 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

ये है उन फ़ोन्स की लिस्ट जो ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं। अगर ट्रिपल कैमरा से लैस फ़ोन्स की बात करें तो हॉनर ने जून के दूसरे हफ्ते में ही अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन HONOR 20i को लॉन्च किया है। इसके साथ ही सैमसंग ने भी जून के दूसरे ही हफ्ते में Samsung Galaxy M40 को पेश किया। ये दोनों ही फ़ोन्स कई शानदार फ़ोन सके साथ आते हैं। आज ऐसे ही स्मार्टफोन्स जो इस कैमरा सेटअप के साथ आते हैं, उनके बारे में बताने जा रहे हैं। इनके कैमरा सेटअप आपको पसंद आ सकते हैं जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं।

Slide 2 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

XIAOMI MI 9

Xiaomi Mi 9 Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है जिसे 2.4Ghz पर क्लॉक किया गया है। गेमिंग एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर करने के लिए फोन में Adreno 640 GPU चिप का इस्तेमाल हुआ है जो गेम लॉन्च होने साथ ही एक्टिवेट हो जाती है। शाओमी के इस फोन के रियर साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल का टेलेफोटो कैमरा और एक 16 मेगापिक्सल के साथ वाइड एंगल कैमरा है। इस फोन में आपको 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। कंपनी ने 3,500mAh की बैटरी इसमें दी है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Slide 3 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

HONOR 20i

Honor 20i एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो इस सीरीज़ के फ्लैगशिप फोंस जैसे डिज़ाइन के साथ ही आया है। रियर पैनल पर ग्रेडिएंट कलर डिज़ाइन दिया गया है और साथ ही वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप को भी जगह दी गई है। Honor 20i को फैंटम ब्लू, फैंटम रेड और मिडनाईट ब्लैक कलर्स में खरीदा जा सकता है।  Honor 20i डिवाइस को Rs 14,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह 4GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है। AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 24MP+8MP+2MP शामिल है। डिवाइस का मुख्य कैमरा AIS सुपर नाईट शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम है।

Slide 4 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

SAMSUNG GALAXY M40

स्मार्टफोन में आपको FHD+ इनफिनिटी O स्क्रीन यानी डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलवा इस मोबाइल फोन में आपको ट्रिपल, कैमरा सेटअप और ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिल रहा है। यह ऐसा पहला मोबाइल फोन है, जिसे इस सेगमेंट में स्क्रीन साउंड तकनीकी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको 6GB की रैम दी गई है। फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है।

Slide 5 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

SAMSUNG GALAXY M30

इसमें आपको एक super AMOLED स्क्रीन भी मिल रही है, मोबाइल फोन में मौजूद बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। इसमें एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा एक 5MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी इसमें मौजूद है। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, साथ ही डिवाइस को 5000mAh क्षमता की बैटरी से लैस करके लॉन्च किया गया है।

Slide 6 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

SAMSUNG GALAXY A70

फोन में आपको एक 32MP का प्राइमरी f/1.7 अपर्चर मिल रहा है और साथ ही 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा के साथ 5MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को अपडेट मिलने के बाद इसमें कई बदलाव किये हैं, खासकर डिवाइस के कैमरा में जिससे यूज़र्स और भी बेहतर तरीके से फोटोग्राफी कर सकेंगे। फोन में आपको 25W तक की फ़ास्ट चार्जिंग मिल रही है। डिवाइस में आपको एक 11nm प्रोसेस से निर्मित ओक्टा-कोर 2.0GHz वाला क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट मिल रही है।

Slide 7 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

OPPO RENO 10X ZOOM

Oppo Reno 10X zoom edition में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो HDR 10+ कॉन्टेंट सपोर्ट करती है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 93.1 प्रतिशत है। डिवाइस के फ्रंट पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस को ओशन ग्रीन और जेट ब्लैक कलर्स में खरीदा जा सकता है यह एडिशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस है जिसे 6GB/128GBऔर 8GB/256GB वैरिएंट्स में उतारा गया है।

Slide 8 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

VIVO Y15

स्क्रीन के टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद है। डिवाइस को मीडियाटेक हीलियो P22 ओक्टा-कोर SoC, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। Vivo Y15 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। डिवाइस के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो फेस अनलॉक के भी काम आता है।

Slide 9 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

INFINIX S4

डिवाइस को 32MP सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, ड्रॉप नौच डिस्प्ले, 4000mAh बैटरी जैसे स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन में 6.21 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक ड्रॉप नौच दिया गया है और डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 720X1520 पिक्सल है नौच में 32MP के AI फ्रंट कैमरा को जगह दी गई है। डिवाइस को ड्यूल 2.5D कर्व्ड ग्लास यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है।

Slide 10 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

ONEPLUS 7 PRO

यह एक QHD+ पैनल है, और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके अलावा इसमें आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 48MP का रियर कैमरा भी मिल रहा है। इसमें ज्यादा रिफ्रेश रेट होने से एनीमेशन, नेविगेशन और विडियो प्लेबैक काफी स्मूद हो जाता है। OnePlus 7 Pro में आपको एक मेटल बिल्ड मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा आपको इसमें एक ऑल-ग्लास डिजाईन दिया गया है। मोबाइल फोन में आपको एक ‘Fluid’ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, आपको बता देते हैं कि किसी भी वनप्लस डिवाइस में इस तरह की स्क्रीन पहली दफा ही देखने को मिली है।

Slide 11 - ट्रिपल कैमरा के साथ आते हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

VIVO V15 PRO

Vivo V15 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अन्य कैमरा जो एक अल्ट्रा वाइड लेंस है भी मिल रहा है, साथ ही आपको एक 5MP का कैमरा डेप्थ सेंसर के तौर पर मिल रहा है। यह स्मार्टफोन मिडरेंज मोबाइल फोन के तौर पर यह दुनिया का पहला ऐसा मोबाइल फोन है जिसे 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि आपको इस कैमरा के साथ ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है।

संबंधित/लेटेस्ट वीडियो स्टोरीज़

सारे पोस्ट देखें
Advertisements

चर्चित फोटो स्टोरीज़

सारे पोस्ट देखें
Advertisements
Advertisements

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार