ओपो F3 Plus Review

द्वारा Hardik Singh | अपडेटेड May 25 2017
ओपो F3 Plus Review
  • PROS
  • बेस्ट सेल्फी कैमरा
  • बढ़िया रियर कैमरा
  • अच्छी बैटरी लाइफ
  • बेहतर परफॉर्मेंस
  • CONS
  • एंड्रॉयड 6.0
  • अधिक कीमत

निर्णय

OppoF3 Plus बेस्ट सेल्फी सेंट्रिक फोन है. इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के साथ अच्छी बैटरी लाइफ है. 

BUY ओपो F3 Plus
Buy now on amazon उपलब्ध 18940
Buy now on flipkart उपलब्ध 31999

ओपो F3 Plus detailed review

Oppo F3 Plus एक सेल्फी सेंट्रिक फोन है. इस डिवाइस में फ्रंट में 16 और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. 16 मेगापिक्सल सोलो तस्वीरों के लिए है और 8 मेगापिक्सल ग्रुप सेल्फी फोटोज के लिए हैं. इस डिवाइस से यूजर बुकेह इफेक्ट के साथ भी फोटो ले सकते हैं. फ्रंट के साथ इस डिवाइस का रियर कैमरा भी शानदार है. इस डिवाइस के बैक में 16 मेगापिक्सल Sony IMX398 sensor मौजूद है. इस कैमरे से ली गई तस्वीरें लो लाइट में भी अच्छी आती है. इस प्राइज रेंज में यह apple iPhone SE से बेहतर फोटो ले सकता है. 


फ्रंट कैमरा
Oppo F3 Plus एक सेल्फी सेंट्रिक फोन है. इस डिवाइस में फ्रंट में 16 और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं. इस डिवाइस दोनों फ्रंट कैमरे अलग अलग इस्तेमाल किए जा सकते हैं. नॉर्मल सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल और ग्रुप सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है.                                                                                                                                                                           

                                            

Normal selfie mode

Group selfie mode

 

Oppo F3 Plus Selfie camera

रियर कैमरा

फ्रंट के साथ इस डिवाइस का रियर कैमरा भी शानदार है. इस डिवाइस के बैक में 16 मेगापिक्सल Sony IMX398 sensor मौजूद है. इस कैमरे से ली गई तस्वीरें लो लाइट में भी अच्छी आती है. इस प्राइज रेंज में यह pple iPhone SE से बेहतर फोटो ले सकता है. 

 

(L-R) Oppo F3 Plus, OnePlus 3, Apple iPhone SE (Images have been resized to fit)


इस डिवाइस में कैमरा कई सेटिंग्स और फिल्टर मौजूद है. इस कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्टिंग की जा सकती है. ऑटोफोकस फीचर के जरिए इस डिवाइस से नैचुरल वीडियोग्राफी की जा सकती है. 

Oppo F3 plus rear camera

बनावट और डिजाइन

इस फोन की डिजाइन Oppo R9s से मिलती है. इस फोन की डिजाइन में कुछ खास नया नहीं है. देखने में यह फोन मार्केट में मौजूद अन्य फोन्स की तरह ही है. हालांकि इसका बड़ा साइज इसे थोड़ा अलग बनाता है. 

डिस्प्ले और UI:

इस डिवाइस में 6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले की सनलाइट में विजिबिलिटी अच्छी है. इस फोन में ऑटोब्राइटनेस मोड अच्छे से काम करता है. इससे आपको मैनुअली ब्राइटनेस अडजस्ट करने की जरूरत नहीं पड़ती. 

 

परफॉर्मेंस

F3 Plus एक सेल्फी सेंट्रिक फोन है. परफॉर्मेंस के मामले में भी यह फोन शानदार है. इसे एक अच्छे स्मार्टफोन की कैटेग्री में रखा जा सकता है. इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 SoC मौजूद है. इस फोन में एक एप से दूसरे एप में स्विच करते समय कुछ लैग्स आते हैं पर ओवरऑल यह फोन अच्छा परफॉर्मेंस देता है. हालांकि इस रेंज में वनप्लस 3T अभी भी सबसे बेहतर परफॉर्मेंस देता है.                                                                     

 

बैटरी

F3 Plus में 4000mAh की बैटरी मौजूद है. यह फोन 24 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम देता है. इस फोन में ऑप्टिमाइजेशन सिस्टम शानदार है जिस वजह से फोन की बैटरी लाइफ बेहतर है. हमने इस फोन पर 40 मिनट कॉलिंग, गेमिंग, 30 मिनट नेविगेशन, दो घंटे म्यूजिक प्ले किया. इसके अलावा हमने इस डिवाइस पर फेसबुक और इंस्टाग्राम भी ब्राउज किया. इसके बाद यह बैटरी 24 घंटे से अधिक चली. 


बॉटमलाइन

Oppo F3 Plus बेस्ट सेल्फी सेंट्रिक कैमरा फोन है. इस फोन की बैटरी लाइफ भी काफी बेहतर है. हालांकि इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 6.0 है. यह फोन अधिकतर मामलों में  Samsung Galaxy C9 Pro से बेहतर है. 

 

ओपो F3 Plus Key Specs, Price and Launch Date

Price:
Release Date: 22 Mar 2017
Variant: 64GB
Market Status: Launched

Key Specs

  • Screen Size Screen Size
    6" (1080 x 1920)
  • Camera Camera
    16 | 16 & 8 MP
  • Memory Memory
    64 GB/4 GB
  • Battery Battery
    4000 mAh

Related Reviews

इनफिनिक्स Note 7 Review

logo
Hardik Singh

Light at the top, this odd looking creature lives under the heavy medication of video games.

Advertisements
Advertisements

ओपो F3 Plus

ओपो F3 Plus

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status