Samsung Galaxy Tab S4 White Color वैरिएंट का प्रेस रेंडर लीक, ऐसे होंगे इसके फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S4 White Color वैरिएंट का प्रेस रेंडर लीक, ऐसे होंगे इसके फीचर्स
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है Samsung डिस्प्ले साइज़ को बढ़ाकर 9.7-इंच से 10.5-इंच कर देने वाला है, इसके अलावा होम बटन को भी इस टैब से हटाया जा सकता है।

Samsung Galaxy Tab S4 to Come Up with Two Color Variants Black and White: कुछ समय से इंटरनेट पर Samsung Galaxy Tab S3 की ही पीढ़ी के नए डिवाइस को लेकर जानकारी सामने आ रही है। यह डिवाइस Tab S4 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। अभी हाल ही में इस डिवाइस को ब्लैक कलर वैरिएंट में इंटरनेट पर एक लीक के जरिये देखा गया था। हालाँकि अब जानकारी इसके नए कलर वैरिएंट यानी White कलर वैरिएंट को लेकर आ रही है। 

आपको बता दें कि इस डिवाइस के लॉन्च में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, इसे लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है, साथ ही इसे कई बेंचमार्किंग साईट पर भी देखा गया है जैसे GFXBench पर इसे देखा जा चुका था, इसके अलावा इसे अभी हाल ही में रूस की EEC पर भी देखा गया था। इसका मतलब है कि इस डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किये जाने के आसार हैं। यह टैबलेट सैमसंग गैलेक्सी Tab S3 की ही पीढ़ी का नया डिवाइस होने वाला है। अब इसे गीकबेंच पर भी देखा गया है।

जैसा कि हमने आपसे ऊपर भी कहा है कि इस डिवाइस को स्नेपड्रैगन 845 के साथ लॉन्च नहीं किया जाने वाला है, न ही इसमें आपको Exynos 9810 को देखने के आसार हैं। इसका मतलब है कि इस डिवाइस को अभी भी नए स्पेक्स के साथ लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसके अलावा एंड्राइड के टैबलेट वैसे ही iPads से कम प्रसिद्द हैं, और सैमसंग अपने नए और आगामी टैबलेट में स्नेपड्रैगन 835 का इस्तेमाल करने वाला है, इस चिपसेट को हम काफी पुराने कुछ डिवाइसेज में देख चुके हैं।  

इस डिवाइस को यहाँ बेंचमार्किंग साइट पर SM-T835 के साथ देखा गया है, इसका मतलब है कि इस डिवाइस में स्नेपड्रैगन 835 होने वाला है। इस डिवाइस को ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किये जाने की खबर है। हालाँकि इसकी परफॉरमेंस उतनी ख़राब भी नहीं होने वाला है लेकिन यह उतना प्रभावी नहीं होगा जितना हम स्नेपड्रैगन 845 के साथ आने वाले किसी डिवाइस को देखते हैं। 

इस टैबलेट में आपको 6GB रैम के साथ स्थान पर एक 4GB की ही रैम मिलने वाली है। इसके अलावा इसमें एक 10.5-इंच की 2560×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली स्क्रीन मिलने वाली है। इसका मतलब है कि इस डिवाइस में एक बड़ी बैटरी भी होने वाली है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo