Amazon India आज Washing Machines पर दे रहा है बेस्ट डिस्काउंट, जानिये डील्स

Amazon India आज Washing Machines पर दे रहा है बेस्ट डिस्काउंट, जानिये डील्स
HIGHLIGHTS

हालाँकि आज अमेज़न इंडिया पर कोई खास सेल नहीं है लेकिन आज हमने आपके लिए वाशिंग मशीन्स पर कुछ खास डील्स को खोजकर निकाल लिया है

आज हम आपको कुछ सबसे बढ़िया WASHING MACHINE डील्स के बारे में बताने वाले हैं

अगर आप एक WASHING MACHINE की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक बढ़िया मौक़ा हो सकता है एक शानदार WASHING MACHINE लेने का साथ ही इस WASHING MACHINE को कुछ सबसे बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट के अलावा बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीदने का

हालाँकि आज अमेज़न इंडिया पर कोई खास सेल नहीं है लेकिन आज हमने आपके लिए वाशिंग मशीन्स पर कुछ खास डील्स को खोजकर निकाल लिया है, आज हम आपको कुछ सबसे बढ़िया WASHING MACHINE डील्स के बारे में बताने वाले हैं। अगर आप एक WASHING MACHINE की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक बढ़िया मौक़ा हो सकता है एक शानदार WASHING MACHINE लेने का साथ ही इस WASHING MACHINE को कुछ सबसे बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट के अलावा बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीदने का।

हमने आपके लिए WASHING MACHINE’s की एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें आपको कुछ सबसे बेस्ट ऑफर्स देखने को मिलने वाले हैं, इस लिस्ट में बजट WASHING MACHINE’s से लेकर प्रीमियम WASHING MACHINE’s को भी हमने शामिल किया है, तो चलिए आगे बढ़ते हैं और एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर जिसमें सबसे बेस्ट WASHING MACHINE’s पर बेस्ट डील्स मिल रही हैं।

AmazonBasics 6 kg Fully-Automatic Front Load Washing Machine

असल में इस वाशिंग मशीन की कीमत Rs 32,000 है, हालाँकि इसपर आपको 48 फीसदी यानी लगभग Rs 15,501 का बढ़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद इस वाशिंग मशीन को मात्र Rs 16,499 की मामूली कीमत में खरीद सकते हैं। अगर कुछ फीचर्स की बात करें तो इस वाशिंग मशीन में आपको फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड क्षमता मिल रही है। इसके अलावा इसकी क्षमता की बात करें तो यह 6KG की है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

IFB 6 kg 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

इस वाशिंग मशीन के बारे में आपको सबसे पहले यह बता देते हैं कि यह मेड इन इंडिया है। इस मशीन को आप Rs 21,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि असल में इस वाशिंग मशीन की कीमत Rs 24,690 है, इसके बाद आपको इसपर 11 फीसदी यानी Rs 2,691 की छूट के साथ मिल रहा है। यह एक फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वाशिंग मशीन है। इसके अलावा इसकी क्षमता भी 6Kg है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Bosch 6 kg Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

Rs 25,990 की कीमत में आने वाली इस वाशिंग मशीन को आप आज अमेज़न इंडिया पर मात्र Rs 20,790 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस वाशिंग मशीन पर आपको Rs 5,200 यानी लगभग 20 फीसदी की छूट मिल रही है। यह वाशिंग मशीन भी फुलीऑटोमैटिक है। इसकी क्षमता भी 6Kg की है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung 6.0 Kg Inverter 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

सैमसंग की इस वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए अब आपको Rs 26,900 अदा करने नहीं होंगे। आप इस मशीन को मात्र Rs 21,990 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि इस वाशिंग मशीन पर आपको Rs 4,910 यानी लगभग 18 फीसदी की छूट मिल रही है। यह भी एक 6Kg की फुलीऑटोमैटिक वाशिंग मशीन है। इस वाशिंग मशीन को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

LG 6.0 Kg 5 Star Inverter Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

अगर आप इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे मात्र Rs 23,990 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इसकी असल कीमत Rs 29,990 की थी, लेकिन अमेज़न इंडिया पर आपको इस वाशिंग मशीन पर Rs 6000 यानी लगभग 20 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। यह एक 5 स्टार वाशिंग मशीन है, इसमें भी आपको फुली ऑटोमैटिक क्षमता मिल रही है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo