Amazon Prime Members के लिए साल की पहली सेल शुरू, कौड़ियों के दाम में मिल रही Fully Automatic Washing Machine, देखें डिटेल्स

Amazon Prime Members के लिए साल की पहली सेल शुरू, कौड़ियों के दाम में मिल रही Fully Automatic Washing Machine, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 की घोषणा शुरू होने से कई दिन पहले ही हो चुकी है

इस सेल (Sale) की शुरुआत Amazon Prime Members के लिए 24 घंटे पहले ही यानि आज, 16 जनवरी को रात 12 बजे से ही हो गई है

अगर आप साल की पहली सेल में कोई अपने घर के लिए एक Washing Machine खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको बेस्ट डील्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 की घोषणा शुरू होने से कई दिन पहले ही हो चुकी है। हालांकि आपको बता देते है कि सेल भारत में 17 जनवरी से देश में सभी यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी, लेकिन इस सेल (Sale) की शुरुआत Amazon Prime Members के लिए 24 घंटे पहले ही यानि आज, 16 जनवरी को रात 12 बजे से ही हो गई है। अब अगर आप Amazon Prime Member हैं तो आप बाकी सभी लोगों से एक दिन यानि 24 घंटे पहले ही बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट आदि का लाभ उठा सकते हैं। गौरतलब हो कि, ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 के लिए, Amazon India ने SBI Bank के साथ साझेदारी की है और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% की इन्स्टेन्ट छूट की घोषणा की है। 

Sale के दौरान होंगे कई नए स्मार्टफोन लॉन्च

इसके अलावा आपको बता देते है कि सेल (Sale) के दौरान Xiaomi, Tecno, OnePlus और Samsung के 20 के आसपास फोन भी लॉन्च किए जाने वाले हैं, जिनके बारे में हम आपको लॉन्च के साथ साथ ही बताने वाले हैं। सेल (Sale) के दौरान आप इन नए लॉन्च होने वाले फोंस को भी बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। 

Amazon India पर साल की पहली सेल (Sale) में कैसे ऑफर्स मिल रहे 

अमेज़ॅन ने खुलासा किया है कि वह मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट की पेशकश करेगा, जिसमें आगामी वनप्लस 9आरटी जैसे स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील्स और ऑफ़र मिलने वाला है, इसके अलावा Xiaomi 11 लाइट एनई, सैमसंग गैलेक्सी एम 52, वनप्लस नॉर्ड जैसे बजट सेगमेंट में आने वाले फोंस पर भी आपको बढ़िया डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में, Mi 11X, OnePlus 9, Redmi 9A के अलावा अन्य फोंस भी शामिल हैं। इसके अलावा, अमेज़न लैपटॉप (laptop) पर 40,000 रुपये तक की छूट, टीवी और अन्य डिवाइसेस पर 50% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% की छूट, स्मार्टवॉच पर 70% की छूट, कैमरों पर 50% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट, मॉनिटर आदि पर 50% की छूट भी दे रहा है। हालांकि इसके अलावा एलेक्सा पर चलने वाले प्रोडक्टस पर Amazon की ओर से 50% तक की छूट ऑफर की जाने वाली है। 

Amazon Sale में Washing Machines पर मिल रही हैं सबसे धाकड़ डील्स

यूं तो सेल (Sale) में आपको बहुत से प्रोडक्टस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, लेकिन अगर आप साल की पहली सेल में कोई अपने घर के लिए एक Washing Machine खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको बेस्ट डील्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) आदि पर मिलेंगी, ऐसा भी कह सकते है कि Amazon Prime member होने के नाते आपको मिल रही हैं। आइए जानते हैं इन डील्स के बारे में विस्तार से…!

Samsung 6.5 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine 

अगर आप अभी तक एक Semi Automatic Washing Machine को इस्तेमाल करते आए हैं तो आपको एक बढ़िया मौका मिल रहा है Automatic Washing Machine पर स्विच करने का। असल में आपको बता देते है कि हम आपको Bank Offer के बारे में बात ही चुके हैं को आपको इस सेल के दौरान मिलने वाला है। इसके अलावा आप इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को 15000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। असल में इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) पर आपको 1,130 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, इतना ही आपको तगड़े EMI option भी मिल रहे हैं। Samsung Washing Machine को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung 6.5 Kg 5 Star Inverter Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

यूं तो जो कीमत Amazon India पर नजर आ रही है, उसके अनुसार यह काफी महंगी वाशिंग (Washing) महीने है लेकिन इसे भी आप 15000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं, असल में बैंक ऑफर और Exchange Offer को मिलाकर यह वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) आपको कम कीमत में ही मिल जाएगी। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

LG 6.5 Kg 5 Star Smart Inverter Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

अगर आप LG की इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसपर भी आपको बैंक ऑफर इस सेल के दौरान मिलेगा, इतना ही नहीं आपको Exchange Offer के अलावा EMI Option भी दिए जा रहे हैं। अब अगर इन सबके जोड़ को देखा जाए तो यह वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) की असल कीमत को बेहद ही कम कर देते हैं। इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal Plus Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को खरीदने के लिए आपको बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। जिसके बाद इस मशीन (Machine) की कीमत कम हो जाती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को बैंक ऑफर, Exchange offer जो लगभग 2200 रुपये का है के साथ खरीद सकते हैं, हालांकि आपको EMI पर भी बेस्ट ऑफर मिल रहे हैं। इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को खरीदने के लिए क्लिक करें!

Panasonic 6 Kg 5 Star Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

Panasonic की इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) को भी आप बेहद ही कम कीमत में ऐसा भी कह सकते है कि 10000 रुपये के आसपास की कीमत में ही अपने घर ले जा सकते हैं। असल में इस वाशिंग (Washing) मशीन (Machine) पर आपको 2200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, SBI के बैंक ऑफर के बारे में आप जानते ही है। इतना ही नहीं बेस्ट EMI Option भी आपको दिए जा रहे हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo