नए सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए PatchWall 3.0 को मिल रहे हैं नए फीचर्स

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 30 Oct 2020
HIGHLIGHTS
  • PatchWall 3.0 में जुड़े नए फीचर्स

  • PatchWall 3.0 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

नए सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए PatchWall 3.0 को मिल रहे हैं नए फीचर्स
नए सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए PatchWall 3.0 को मिल रहे हैं नए फीचर्स

Xiaomi ने पैचवॉल 3.0 के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट की घोषणा की है, जो भारत में Mi TV रेंज के लिए लॉन्चर में नई सुविधाएँ लाएगा। पैचवॉल कंपनी का विशेष लॉन्चर है जो कोर एंड्रॉइड टीवी सॉफ्टवेयर के शीर्ष पर बैठता है, और उपयोगकर्ताओं के लिए एक वैकल्पिक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के रूप में चलता है जो यह बताता है कि कंपनी एक कंटैंट-फ़र्स्ट स्मार्ट टीवी अनुभव को क्या कहती है। नई विशेषताओं में एक नया यूजर सेंटर, शीर्षक पोस्टर देखने के लिए एक कराउजल और नए लाइव टीवी चैनलों को सीधे पैचव्यू से जोड़ा गया है।

पैचवॉल 3.0, Mi टीवी के लिए लॉन्चर का नवीनतम संस्करण, इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था, और पिछले संस्करण में नई सुविधाओं और सुधारों के साथ आता है, जिसमें डिज़ाइन और लेआउट के लिए UI एन्हांसमेंट, नए कंटेंट पार्टनर, लाइव टीवी चैनल और गहरा शामिल हैं। डिज्नी + हॉटस्टार के साथ एकीकरण लॉन्चर एंड्रॉइड टीवी के शीर्ष पर अधिकांश Mi टीवी मॉडल पर चलता है, और यूजर्स के पास स्टॉक एंड्रॉइड टीवी लॉन्चर का भी उपयोग करने का विकल्प होता है।

यूजर सेंटर अपडेट के हिस्से के रूप में जारी की गई पहली नई सुविधा है। यह यूजर को पैचवॉल के अंदर कंटैंट के लिए एक व्यक्तिगत स्थान बनाने की अनुमति देता है, जिसमें एक कस्टम वॉचलिस्ट और यूजर्स वरीयताओं के आधार पर सिफारिशें शामिल हैं। अगली प्रमुख विशेषता है इमर्सिव Carousel, जो सामग्री की रिकमंडेशन के अंदर पोस्टरों के रंगरूप को सुधारने के लिए कहा जाता है।

नए फीचर्स का सबसे उपयोगी फीचर नए लाइव टीवी चैनलों के अलावा, पैचवॉल 3.0 के माध्यम से सीधे स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। नई सामग्री विभिन्न लाइव टीवी प्रदाताओं से आती है, जिनमें हंगामा, एबीपी, रिपब्लिक टीवी, एपिकॉन, होईकोही और SunNXT शामिल हैं। दक्षिण भारतीय भाषाओं में सामग्री को नए अपडेट के साथ एक विशेष बढ़ावा मिलता है। लाइव टीवी सामग्री, आमतौर पर केबल टीवी या डीटीएच सदस्यता के माध्यम से उपलब्ध है, पैचवॉल 3.0 की शुरूआत के साथ पहले से ही उपलब्ध थी; नया अपडेट इस सुविधा के लिए अधिक सामग्री साझेदार जोड़ता है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Xiaomi India rolls out new PatchWall 3.0 updates for Mi Smart TVs
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status