Qualcomm, HMD Global ने 3G, 4G AND 5G नोकिया फ़ोन्स के लिए साइन किया पेटेंट

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 15 May 2019
HIGHLIGHTS
  • Qualcomm, HMD Global ने साइन किया लाइसेंस एग्रीमेंट

  • HMD Global 3G, 4G and 5G Nokia ब्रांड्स को बेचेगा Qualcomm chipsets के साथ

Qualcomm, HMD Global ने 3G, 4G AND 5G नोकिया फ़ोन्स के लिए साइन किया पेटेंट

अमेरिकी चिप मेकर Qualcomm और नोकिया फ़ोन्स को बेचने वाले ब्रांड HMD Global ने यह घोषणा की है कि उन्होंने हाल ही में एक license arrangement पर साइन किया है। इस एग्रीमेंट के चलते Qualcomm, HMD Global के साथ मिलकर काम करेगा जिसके तहत क्वालकॉम के तैयार किये गए चिप्सटस का इस्तेमाल नोकिया अपने अपकमिंग 3G, 4G AND 5G फ़ोन्स में करेगा और मार्किट में उपलब्ध कररायेगा।

HMD Global के CEO Florian Seiche ने अपने एक बयान में यह कहा है कि वह अपने यूज़र्स के लिए बेहतर फ़ोन्स लेकर आएगा जो best-in-class हों, और इसी के चलते उसने Qualcomm से साझेदारी की है। क्वालकॉम के साथ मिलकर कंपनी ऐसा करने जा रही है।

वहीँ Qualcomm Technology Licensing के Executive Vice President और President Alex Rogers ने भी अपने बयान में कहा है कि Qualcomm 3G, 4G और 5G multimode licensing agreements को HMD Global के साथ साइन करके खुश है। Qualcomm 5G का रुख कर रहा है और जल्द ही 3G/4G/5G टेक्नोलॉजी को OEMs जैसे HMD Global के साथ पाया जायेगा।

इसके साथ ही Counterpoint Research ने भी यह कहा है कि Nokia phones ने लेटेस्ट Android वर्ज़न के चलते यूज़र्स को अच्छा यूज़र्स एक्सपीरियंस दिया है। कई Qualcomm chipsets के साथ हम Nokia phones के प्रीमियम डिवाइस देख सकेंगे और Android security updates की फ्रेकवेंसी भी आगे बढ़ सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Tags:
Qualcomm HMD Global 3G 4G 5G नोकिया फ़ोन्स Nokia
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status