Windows 10 ने नजर आना शुरू हुए Microsoft मॉडर्न आइकॉन

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 22 Jan 2020
HIGHLIGHTS
  • पिछले साल दिसम्बर में Microsoft की ओर से ऐसा सामने आया था कि वह अपने प्रोडक्ट आइकॉन को पूरी तरह से बदलने पर काम कर रहा है

  • ऐसा लग रहा है कि जैसा कि कहा गया था वैसा कर दिया गया है। क्योंकि यह नया माइक्रोसॉफ्ट आइकॉन आपको विंडोज 10 में नजर आना शुरू हो गया है

Windows 10 ने नजर आना शुरू हुए Microsoft मॉडर्न आइकॉन
Windows 10 ने नजर आना शुरू हुए Microsoft मॉडर्न आइकॉन

Microsoft की ओर से नए विंडोज 10 आइकन दिखाई देने लगे हैं। वर्तमान में, केवल Windows इनसाइडर उपयोगकर्ता के लिए उपलब्ध आइकन भविष्य में सभी विंडोज 10 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होंगे।

यूएस-आधारित प्रौद्योगिकी दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम विंडोज 10 पर अपना काम जारी रखा है। कंपनी ने घोषणा की कि वह उपयोगकर्ताओं को बेहतर और अधिक नेत्रहीन स्टाइलिश विंडोज 10 अनुभव प्रदान करने के लिए दिसंबर में एप्लिकेशन आइकन में बदलाव करेगी। यह घोषणा करते हुए कि 100 से अधिक आइकन बदल जाएंगे, Microsoft अब नए आइकन लॉन्च कर रहा है।

Microsoft के नए विंडोज 10 आइकन Reddit प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रकट हुए हैं। एक उपयोगकर्ता ने समझाया कि नए आइकन उपलब्ध होने लगे हैं, लेकिन अभी के लिए, नए आइकन केवल टास्कबार में उपलब्ध हैं।

नए आइकन केवल उन उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव किए जा सकते हैं जो पहले से ही विंडोज इनसाइडर सूत्र कार्यक्रम में शामिल हो चुके हैं। Windows इनसाइडर उपयोगकर्ता कुछ ही समय में अपडेट किए गए कुछ आइकन के अपवाद के साथ, थोड़े समय में अन्य सभी आइकन का उपयोग करना शुरू कर पाएंगे। हालाँकि, स्टैण्डर्ड विंडोज 10 उपयोगकर्ताओं को नए आइकन का उपयोग करने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

Microsoft कुछ समय के लिए नए आइकन पर प्रतिक्रिया एकत्र करेगा। इस तरह, विंडोज इनसाइडर  उपयोगकर्ता यह मूल्यांकन करेंगे कि नए आइकन कैसे दिखते हैं और Microsoft के पास इन मूल्यांकन के दायरे में आइकन की समीक्षा करने का अवसर होगा। इन सभी प्रक्रियाओं के पूरा होने के बाद, Microsoft सभी विंडोज़ 10 उपयोगकर्ताओं के लिए 100 से अधिक नए आइकन उपलब्ध कराएगा।

सोर्स:

logo
Digit Hindi

email

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status